संजीवनी टुडे

ट्रेलर ने रामदेवरा जा रहे पैदल यात्रियों को कुचला, दो की मौत

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 25-08-2019 14:56:05

बीकानेर जिले के लूणकरणसर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर कल रात्रि को एक अज्ञात ट्रेलर ने रामदेवरा जा रहे पैदल यात्रियों को कुचल दिया जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।


श्रीगंगानगर। राजस्थान में बीकानेर जिले के लूणकरणसर थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर कल रात्रि को एक अज्ञात ट्रेलर ने रामदेवरा जा रहे पैदल यात्रियों को कुचल दिया जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी तथा दो अन्य घायल हो गये।

यह खबर भी पढ़े: हर देशवासी कम से कम एक व्यक्ति को कुपोषण से बाहर निकाले : मोदी

दुर्घटना में घायल पैदल यात्रियों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान पंजाब के फाजिल्का जिले में खुईखेड़ा क्षेत्र के बजीदपुर कट्टियांवाली निवासी नेतराम मोची (40) एवं सुभाष कुम्हार (20) के रूप में की गयी है। 

यह खबर भी पढ़े: अंतिम दर्शनों के लिए BJP मुख्यालय रखा गया अरुण जेटली का पार्थिव शरीर

थाना प्रभारी ईश्वरानंद ने बताया कि छह सात श्रद्धालुओं का जत्था 20 अगस्त को बजीदपुर कट्टियांवाली से रामदेवरा के लिए रवाना हुआ था। कल रात जब यह दुर्घटना हुई, उस समय दो तीन श्रद्धालु दुर्घटना स्थल से काफी आगे चल रहे थे। उन्हें फोन करके इस बारे में बताया गया, जिस पर वे वापस लूणकरनसर आए। दुर्घटना के बाद ट्रेलर चालक ट्रेलर को भगाकर ले गया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

पुलिस ने मृतको के शवो को आज पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने अज्ञात ट्रेलर के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended