संजीवनी टुडे

दुखद घटना: ट्रक से कुचल कर पिता-पुत्र की मौत, पत्नी लोहिया में भर्ती

संजीवनी टुडे 27-05-2020 15:19:07

थाना राजेपुर क्षेत्र में बुधवार को बाइक से जा रहे पिता पुत्र की ट्रक से कुचल कर मौत हो गई। जबकि पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गयी। उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


फर्रुखाबाद। थाना राजेपुर क्षेत्र में बुधवार को बाइक से जा रहे पिता पुत्र की ट्रक से कुचल कर मौत हो गई। जबकि पत्नी गंभीर रुप से घायल हो गयी। उसे लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटनाक्रम के अनुसार, पड़ोसी जिला एटा के पिंजरी बडहापुर जसरथपुर निवासी लालू राठौर (35) पुत्र भगवान सिंह अपनी पत्नी अनुराधा (33) व 6 वर्षीय पुत्र अर्पित को बाइक पर से अपनी ससुराल औबदपुर लोनार हरदोई जा रहे थे| इटावा-बरेली हाई-वे पर थाना राजेपुर क्षेत्र के गांव जैनापुर के निकट अल्लागंज से गिट्टी उतार कर जा रहे ट्रक ने बाइक सबारों को कुचल दिया। जिससे लालू और उसके पुत्र अर्पित की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। ट्रक का पहिया सिर से निकलने की बजह सिर के चिथड़े उड़ गए। जबकि अनुराधा गंभीर रूप से घायल हो गयी| घटना के बाद 108 पर फोन किया गया। लेकिन काफी देर तक कोई एम्बुलेंस नही पंहुची तो दारोगा राम शंकर ने अनुराधा को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया।

घटना स्थल पर पंहुचे थानाध्यक्ष जयंती प्रयाद गंगवार ने ट्रक चालक रघुनन्दन पुत्र मान सिंह निवासी उदी इटावा को हिरासत में लेकर ट्रक को भी कब्जे में ले लिया। थानाध्यक्ष नें बताया कि जाँच की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।

यह खबर भी पढ़े: राजस्थान में कोरोना से दो मौतें होने से आंकड़ा 172 पर पहुंचा, नौ जिलों में मिले 109 नए संक्रमित

यह खबर भी पढ़े: कुलगाम में सुरक्षाबलों ने आतंकियों की धरपकड़ के लिए चलाया तलाशी अभियान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended