संजीवनी टुडे

महानगर में है ट्रैफिक पुलिस का कार्यालय, शिफ्ट का कोई प्रस्ताव नहीं- सुजीत पांडेय

संजीवनी टुडे 16-02-2020 12:13:04

लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने रविवार को नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी और सहायक आयुक्त यातायात चारु निगम के विवाद में एक बयान देते हुए कहा कि शहर के महानगर इलाके में सहायक पुलिस यातायात के बैठने के लिए ट्रैफिक पुलिस का कार्यालय है।


लखनऊ। लखनऊ पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने रविवार को नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी और सहायक आयुक्त यातायात चारु निगम के विवाद में एक बयान देते हुए कहा कि शहर के महानगर इलाके में सहायक पुलिस यातायात के बैठने के लिए ट्रैफिक पुलिस का कार्यालय है। उसे कहीं भी शिफ्ट करने का कोई प्रस्ताव नहीं है। 

उन्होंने विवाद पर जांच के संबंध में कहा कि मैंने स्वयं इंद्रमणि और चारु से इस विषय पर चर्चा की थी। दोनों ने ही अपनी बातों को मुझे बताया है। दोनों अधिकारियों में एक छोटी सी उलझन थी, जिसे सुलझा लिया गया है। उक्त मामले में ही लखनऊ के कमिश्नर मुकेश मेश्राम से मेरी बात हुई है और उनको विवाद को समाप्त करा लिये जाने की जानकारी दे दी गयी है। बिल्कुल, अब कोई समस्या नहीं है।

उन्होंने कहा कि इंद्रमणि त्रिपाठी एक पुराने और समझदार अधिकारी है। वे किसी बात से आहत हुए होंगे तो उनसे व्यक्तिगत रुप से बातचीत की जायेगी। इंद्रमणि जी चारु निगम से बड़े है और अपने पुराने सहयोगी रहे हैं। आईटीएमएस में सभी एक साथ काम करेंगे। आज यह तय हो जायेगा कि टीम त्वरित वितरण के लिए एकजुट हो।

ये खबर भी पढ़े: PM मोदी का काशी में शाही स्वागत, सड़कों पर उमड़ा जनसैलाब, जगह-जगह हुई पुष्पवर्षा

ये खबर भी पढ़े: ट्रंप के भारत दौरे से पहले जैश ने वीडियो जारी कर दी धमकी

 जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में बुक करें 9314166166

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended