संजीवनी टुडे

प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतारने के बाद जलाया

संजीवनी टुडे 18-03-2019 22:40:25


कोलकाता। हावड़ा जिले के निश्चिदा थाना इलाके में एक शातिर पत्नी और उसके प्रेमी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को न सिर्फ हत्या की बल्कि पहचान मिटाने के लिए पेट्रोल डालकर उसे जला भी दिया था। उसकी पहचान कुमकुम माली के तौर पर हुई है जबकि उसके प्रेमी का नाम राहुल है। इन दोनों को सोमवार शाम गिरफ्तार किया गया है। कुमकुम निश्चिदा थाना इलाके की चांदमारी नेताजी नगर इलाके की रहने वाली है।

सोमवार शाम इस बारे में हावड़ा पुलिस आयुक्तालय की उपायुक्त आईपीएस भावना ने जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रविवार सुबह बेलूर हाउसिंग कंपलेक्स के कचरे के ढेर पर एक व्यक्ति का झुलसा हुआ शव बरामद किया गया था। उसकी अनुमानित आयु 30 से 35 साल के करीब थी। शरीर के अन्य अंग के साथ-साथ चेहरा भी बुरी तरह से झुलस गया था जिसकी वजह से उसे पहचान पाना संभव नहीं हो पा रहा था।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

इसके बाद पुलिस ने सभी थानों में लापता लोगों का रिकॉर्ड खंगालना शुरू किया तो पता चला कि निश्चिदा थाने में राजीव मल्लिक नाम के शख्स ने इस बारे में प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें आशुतोष माली नाम के एक 35 साल के शख्स के लापता होने की जानकारी दी गई है। इसके बाद जब अन्य जानकारियां भी मैच करने लगीं तब मृतक की पत्नी कुमकुम को पहचान के लिए बुलाया गया लेकिन उसने मृतक को पहचानने से इन्कार कर दिया। इसके बाद पुलिस को उसकी गतिविधियों पर संदेह होने लगा था और उससे गहन पूछताछ शुरू की गई।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

पुलिस के सवालों में वह फंस गई और आखिरकार उसने स्वीकार किया कि उसने अपने प्रेमी राहुल के साथ मिलकर पति को शनिवार रात हत्या की। शव की पहचान ना हो सके, इसके लिए उसे जला दिया था। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 302, 201 और 34 के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की गई है। इन्हें मंगलवार को हावड़ा न्यायालय में पेश किया जाएगा। हिन्दुस्थान 

More From state

Trending Now
Recommended