संजीवनी टुडे

आज नांदेड़ में कांग्रेस-एनसीपी का शक्ति प्रदर्शन

संजीवनी टुडे 20-02-2019 11:00:31


मुंबई। कांग्रेस और एनसीपी की 20 फरवरी यानी बुधवार को पहली संयुक्त प्रचार सभा नांदेड़ में होने जा रही है। इस रैली की जोरदार तैयारियां की गई हैं। इसमें एनसीपी मुखिया शरद पवार, कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रभारी मल्लिकार्जुन खरगे, पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चव्हाण, पीआरपी पार्टी के प्रमुख जोगेंद्र कवाड़े समेत दोनों दलों के आला नेता शामिल होंगे। इसीतरह 23 फरवरी को परली में आयोजित होनेवाली सभा में भी दोनों पार्टियां अपनी ताकत दिखाएंगी। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

नांदेड़ जिले के स्टेडियम परिसर में इंदिरा गांधी मैदान में बुधवार को शाम पांच बजे आयोजित होनेवाली सभा की तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। कांग्रेस-एनसीपी की ओर से शक्ति प्रदर्शन किया जाएगा। बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के सभा स्थल तक ले जाने और ले आने की व्यवस्था की गई है। सभा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवाजी राव निलंगेकर, पूर्व मंत्री छगन भुजबल सहित कांग्रेस- राकांपा समर्थक दलों के नेता भारी मात्रा में उपस्थित रहने वाले हैं। अशोक चव्हाण ने बताया कि 23 फरवरी को बीड़ जिले के परली में महागठबंधन की दूसरी विशाल सभा का आयोजन किया गया है। इस सभा में भी महागठबंधन के बड़े नेता शामिल होंगे। 

विधान परिषद में विपक्ष के नेता धनंजय मुंडे के मुताबिक कांग्रेस-एनसीपी और मित्र दलों की परली में आयोजित होनेवाली संयुक्त प्रचार सभा में एक लाख से ज्यादा कार्यकर्ता जुटेंगें। यह विशाल व ऐतिहासिक संयुक्त प्रचार सभा होगी। इसी के माध्यम से एनसीपी की परिवर्तन यात्रा का समापन होगा। परली वैद्यनाथ शहर के वैद्यनाथ महाविद्यालय के सामने प्रांगण में यह सभा आयोजित की गई है। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

एनसीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार मुख्य मार्गदर्शक होंगे। कांग्रेस की ओर से महाराष्ट्र के प्रभारी मल्लिकार्जुन खरगे, राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलाम नबी आजाद को भी निमंत्रित किया गया है। इसके अलावा कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक चव्हाण, एनसपी विधायक दल नेता अजीत पवार, एनसीपी प्रदेशाध्यक्ष जयंत पाटिल, पूर्व उपमुख्यमंत्री छगन भुजबल, विधान सभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्ण विखे पाटिल, सांसद सुप्रिया सुले और जोगेंद्र कवाडे सहित बड़े नेता उपस्थित रहेंगे। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended