संजीवनी टुडे

आज मैने अपने राजनीतिक गुरू को खो दिया: सिद्धार्थ

इनपुट-यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 24-08-2019 20:37:39

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली के आकस्मिक निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया।


प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली के आकस्मिक निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त करते हुए कहा कि देश ने गौरवान्वति करने वाला सपूत खो दिया। दिवंगत नेता को अपना राजनीतिक गुरु बताते हुसे उन्होने, “कहा आज मैं जो भी कुछ हूं, उसमें उनका पूरा योगदान और मार्गदर्शन है। पार्टी राष्ट्रीय प्रवक्ता बनने पर उन्होंने ही मुझे बताया कि कैसे अच्छा प्रवक्ता बना जा सकता है।

यह खबर भी पढ़ें: ‘देश हित’ में जम्मू-कश्मीर से हटाया अनुच्छेद 370 : श्रीपद नाईक

उन्होने कहा कि जेटली के निधन से देश और पार्टी के लिए गहरा आघात है। इसकी भरपाई होना मुश्किल है। उनके निधन से मुझे जो क्षति हुई है उसे शब्दों में बयां करना मेरे लिए संभव नहीं हैं। जेटली पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए प्रेरणा स्त्रोत थे। उनके आचार व्यवहार से बहुत कुछ सीखने को मिलता था। देश ने एक महान आर्थिक सुधारक, गौरवान्वित करने वाला एक बेटा, एक राष्ट्र भक्त, और एक ऐसा व्यक्ति खोया जो पार्टी के लिए संकट मोचन हुआ करते था।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

खादी एवं उद्योगमंत्री ने बताया कि जेटली का व्यक्तित्व ऐसा था जो सबको साथ लेकर चलने में विश्वास करते थे। वह चीजों को सरल बनाते थे और मीडिया के मित्र थे। उनके निधन से देश को बहुत बड़ी क्षति हुई है, जिसकी भरपाई शीघ्र होना संभव नहीं है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended