संजीवनी टुडे

आज डोर टू डोर जनसंपर्क: हाथ जोड़ कर रिझा रहे मतदाताओं को

संजीवनी टुडे 06-12-2018 19:39:52


जोधपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के लिए शुक्रवार को मतदान होगा। मतदान से एक दिन पूर्व गुरुवार को सभी प्रत्याशियों ने जनसंपर्क व चुनाव प्रचार में पूरी ताक झोंक दी। भौंपू प्रचार पर रोक लगने के बाद ये प्रत्याशी आज पैदल ही अपने-अपने विधानसभा क्षेत्रों में गली-गली घूमे और अपने व पार्टी के समर्थन में मत देने की अपील की। इस दौरान इन प्रत्याशियों का कई स्थानों पर साफा बांधकर, शॉल ओढ़ाकर और माल्यार्पण कर स्वागत-अभिनंदन भी किया गया। प्रत्याशी डोर टू डोर जनसंपर्क में लगे है। 
 
मतदान के लिए अब कुछ घंटे ही शेष बचे है। ऐसे में सभी उम्मीदवारों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी। जोधपुर जिले के शहर, सरदारपुरा एवं सूरसागर विधानसभा क्षेत्र में दिनभर सभी प्रत्याशी चुनाव प्रचार व जनसंपर्क में लगे रहे। पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) अशोक गहलोत आज सुबह ही जनसंपर्क के लिए निकल पड़े। वे सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी भी है। इसलिये उन्होंने आज अपने विधानसभा क्षेत्र में समर्थकों के साथ पैदल ही कई स्थानों पर घूमकर मत व समर्थन मांगा। गहलोत का कई स्थानों पर माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। इसी तरह शहर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मनीषा पंवार और सूरसागर विधानसभा क्षेत्र से प्रो. अय्यूब खां ने भी अपने-अपने क्षेत्रों में समर्थकों के साथ जनसंपर्क किया। उन्होंने घर-घर दस्तक देकर चुनाव प्रचार किया और अपने व कांग्रेस के समर्थन में मत देने की अपील की। क्षेत्रवासियों ने पुष्प वर्षा के साथ उनकी आगवानी की तथा मौहल्ले के गणमान्यों ने उनको फूल-मालाओं से लाद दिया।
 
भाजपा प्रत्याशियों ने भी मतदान से एक दिन पहले जनसंपर्क में पूरा दम लगा दिया। सरदारपुरा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी शंभूसिंह खेतासर का सामना अशोक गहलोत से है। शंभूसिंह गत चुनाव में गहलोत से पटखनी खा चुके है इसलिये वे इस बार प्रचार में कोई कमी नहीं रख रहे है। उन्होंने मतदान से एक दिन पहले जमकर जनसंपर्क किया। वहीं सूरसागर विधानसभा क्षेत्र से सूर्यकांता व्यास ने भी अपने समर्थकों के साथ प्रचार के अंतिम दिन मत व समर्थन मांगा। उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र में हर गली मौहले में घर-घर जाकर भाजपा को मत व समर्थन देकर भारी मतों से जीताने की अपील की। सूरसागर भाजपा प्रत्याशी सूर्यकान्ता व्यास के जनसम्पर्क अभियान में कई कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं भाजपा शहर प्रत्याशी अतुल भंसाली के समर्थन में चुनाव प्रचार अभियान को गति प्रदान करते हुए समर्थकों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी। इसमें महिला कार्यकर्ताओं ने भी जोश व उत्साह के साथ भाग लिया। जनसंपर्क के दौरान जगह जगह भाजपा प्रत्याशी का स्वागत किया

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314166166
MUST WATCH & SUBSCRIBE

गया। 
sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended