संजीवनी टुडे

नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए जयपुर में खिलाना है कमल: रामचरण बोहरा

संजीवनी टुडे 18-04-2019 19:50:39


जयपुर। भारतीय जनता पार्टी जयपुर शहर लोकसभा के प्रत्याशी रामचरण बोहरा ने गुरुवार को किशनपोल विधानसभा में चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर कहा कि देश के विकास के लिए एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहिए। नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश एक मजबूत नेतृत्व दृढ़ राजनीतिक नेतृत्व के हाथ में सुरक्षित है। नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए जयपुर में कमल खिलाना है। 

इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष मोहनलाल गुप्ता ने कहा कि रामचरण बोहरा ने जयपुर के विकास के लिए कई अभूतपूर्व काम किए है। रेलवे स्टेशन को अर्न्तराष्ट्रीय स्तर बनाने का काम हो या जयपुर से हवाई यात्रा के हवाई जहाजों की संख्या बढ़ाना हो। सौ प्रतिशत सांसद कोष का इस्तेमाल कर शहर के विकास में अपना योगदान दिया है। स्मार्ट सिटी की राशि किशनपोल विधानसभा सर्वाधिक कार्य करवाने पर बोहरा को धन्यवाद दिया। इस अवसर पर शहर भाजपा के मंत्री लक्ष्मीकांत पारीकए पार्षद कुसुम यादव ने भी सभा को सम्बोधित किया। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 931416616

इससे पहले सांसद प्रत्याशी रामचरण बोहरा ने गुरुवार को सुबह आठ बजे ताड़केश्वर महादेव मंदिर में दर्शन कर जनसम्पर्क शुरू किया। ताड़केश्वर मंदिर से होते हुए किशनपोल विधानसभा क्षेत्र के चौकडी विश्वेश्वर, चौकड़ी मोदी खाना एवं वार्ड नम्बर 71, 72, 73,74 में जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क के दौरान बोहरा का जगह.जगह पर पूरे उत्साह के साथ फूल मालाओं से स्वागत किया गया और मोदी जी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए रामचरण बोहरा को वोट देने का विश्वास दिलवाया।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

किशनपोल विधानसभा में स्मार्ट सिटी के तहत कराये गये काम को जनता ने सराहा है। इस अवसर पर जनसम्पर्क के दौरान जयपुर शहर जिला अध्यक्ष मोहनलाल गुप्ताए उप.महौपार मनोज भारद्वाजए शहर मंत्री लक्ष्मीकांत पारीक, कुसुम यादव पार्षद, विजय सोनी पार्षद, राधा कृष्ण परवालए नरेश शर्मा, कैलाश टेकेवालए लोकेश शर्मा, अजय यादव, सहित पार्टी के कार्यकर्ता उपस्थित थे। 

More From state

Trending Now
Recommended