संजीवनी टुडे

यूपी/ पत्नी की लालसा पूर्ण करने को युवक ने किया बच्चे का अपहरण, बच्चे को सही सलामत पाकर परिवार में लौटी खुशियां

संजीवनी टुडे 21-02-2020 15:09:38

पत्नी की लालसा पूर्ण करने के लिए सात माह के बच्चे के अपहरण मामले में पुलिस ने शुक्रवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि पडरी थाना क्षेत्र के पैडापुर चौकी अंतर्गत सिकरी गाँव से 17 दिसंबर की शाम सात माह के


मीरजापुर। पत्नी की लालसा पूर्ण करने के लिए सात माह के बच्चे के अपहरण मामले में पुलिस ने शुक्रवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि पडरी थाना क्षेत्र के पैडापुर चौकी अंतर्गत सिकरी गाँव से 17 दिसंबर की शाम सात माह के बच्चे का अपहरण कर लिया था। घटना के दो माह बाद पुलिस ने शुक्रवार को थाना क्षेत्र के डगमगपुर चौराहे से अपहरणकर्ताओं समेत बच्चे को बरामद किया है। 

अपहरण के बाद से ही दादा रामबचन उर्फ हड़बड़ का परिवार बच्चे की तलाश में परेशान थे। बच्चे के पिता धर्मराज की तहरीर पर पुलिस लगातार खोजबीन कर रही थी। शुक्रवार की सुबह पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली की अपहरणकर्ता डगमगपुर चौराहे पर बच्चे के साथ कहीं जाने की फिराक में खड़े हैं। थाना प्रभारी पडरी संजय सिंह तत्काल अपने दल के साथ मौके पर पहुंचकर बच्चे समेत अपहरणकर्ताओें को गिरफ्तार कर थाने ले आई। 

पूछताछ के दौरान देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के देवापुर पचवल गांव निवासी अपहरणकर्ता शंकर चौहान पुत्र पत्ते चौहान व उसका छोटा भाई पवन चौहान उर्फ कल्लू दोनों ने मिलकर बच्चे का अपहरण किया था। शंकर की पत्नी सोनी उर्फ शिवानी को कोई पुत्र न होने के कारण पुत्र की लालसा में बच्चे का अपहरण कर लिया और उसे अपने पास रखा था। बच्चे को सही सलामत पाकर धर्मराज के परिवार की खुशियां लौट आई। पुलिस ने दोनों अपहरणकर्ताओं को जेल भेज दिया।

यह खबर भी पढ़ें: CAA रैली के दौरान पाकिस्तान समर्थित नारे लगाने वाली छात्रा को भेजा जेल

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended