संजीवनी टुडे

जब तक नुकसान का आंकलन नहीं होगा, तब तक केंद्र कैसे भेजेगा राशि : भार्गव

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 18-09-2019 10:51:30

मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने राज्य सरकार द्वारा बाढ़ के दौरान केंद्र सरकार पर सहायता नहीं देने के आरोपों पर कहा कि जब तक नुकसान का आंकलन कर नहीं भेजा जाएगा तब तक केंद्र राहत राशि कैसे दे सकता है।


दतिया। मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने राज्य सरकार द्वारा बाढ़ के दौरान केंद्र सरकार पर सहायता नहीं देने के आरोपों पर कहा कि जब तक नुकसान का आंकलन कर नहीं भेजा जाएगा तब तक केंद्र राहत राशि कैसे दे सकता है।

यह खबर भी पढ़े: सऊदी तेल संयंत्र हमले की जांच में मदद करेगा फ्रांस

भार्गव ने कल दतिया और ग्वालियर में संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि जब तक राज्य की ओर से नुकसान का आंकलन कर एक अनुमान केंद्र को नहीं भेजा जाएगा, तब तक केंद्र राहत राशि कैसे दे सकता है। उन्होंने ये भी कहा कि मुख्य सचिव बाढ़ का पानी उतरने के पहले ही नुकसान का आंकलन कैसे कर रहे है।

भार्गव ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह द्वारा कल राजधानी भोपाल में संत समागम में दिए गए विवादित बयान पर कहा कि कांग्रेस के ऐसे सदस्यों और उनके बयानों की वजह से ही पार्टी 400 से 52 सीट पर आ गई है। उन्होंने कहा कि दुष्कर्मियों की कोई जाति या धर्म नहीं होता।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार स्थानांतरण उद्योग में व्यस्त है। सरकार ने तत्कालीन भाजपा सरकार की किसानों के लिये चल रही योजनाओं को भी बन्द कर दिया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended