संजीवनी टुडे

शिक्षकों पर लाठी चार्ज के विरोध में बिहटा में सीएम व शिक्षा मंत्री का फूंका पुतला

संजीवनी टुडे 19-07-2019 18:25:40

शिक्षकों पर लाठी चार्ज के विरोध में बिहटा में सीएम व शिक्षा मंत्री का फूंका पुतला


बिहटा। राजधानी पटना में एक दिन पूर्व विधान सभा का घेराव करने जा रहे शिक्षकों पर लाठीचार्ज के विरोध में शुक्रवार को बिहटा में अर्थी जुलूस निकालकर सीएम व शिक्षा मंत्री का पुतला फूंका गया।अर्थी जुलूस में भाग लेने वाले शिक्षक बिहार राज्य शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति के तत्वावधान   में आयोजित शांति पूर्ण धरना -प्रदर्शन में शिक्षकों पर लाठी चार्ज से आक्रोशित थे।उनका कहना था कि सरकार ने बेवजह लाठीचार्ज कर निर्दोष शिक्षकों को जेल में बंद कर दिया है।

परिवर्तनकारी शिक्षक संघ के बैनर तले शिक्षकों का यह  जुलूस राघोपुर बिहटा से बैंक ऑफ इंडिया गोलम्बर तक सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते पहुंचा जहां पुतला दहन का नेतृत्व करते हुए संघ के पटना जिला  सचिव जयकांत धीरज ने कहा कि जोर जबरदस्ती नहीं चलने दी  जाएगी ।उन्होंने सरकार से अपने समान काम समान वेतन देने तथा  निर्दोष शिक्षकों को जल्द से जल्द रिहा करने की मांग की।

उन्होंने कहा कि अगर सरकार ने अपना रुख नहीं  बदला तो आने वाले दिनों में उसे उसकी भारी कीमत चुकानी पड़ेगी।कार्यक्रम की अध्यक्षता विजय यादव ने किया।उपस्थित शिक्षकों में पूर्णेन्दु शर्मा, योगेंद्र सिंह, बालमुकुंद शर्मा,मिथिलेश पासवान, श्वेता सुमन, अंजना कुमारी, राकेशजी, संतोष, मनीष, अजमेरी, प्रवीण मिश्रा, हुश्ना बानो, पंकज, अशोक कुमार उपस्थित थे। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended