संजीवनी टुडे

धाक जमाने के लिये बदमाशों ने युवक पर किया जानलेवा हमला

संजीवनी टुडे 03-03-2019 22:22:56


नई दिल्ली। द्वारका जिले के बिंदापुर इलाके में धाक जमाने के लिए कुछ युवकों ने एक युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। पीडि़त के दोस्त ने बीच-बचाव करने की कोशिश की लेकिन आरोपितों ने उसे पीटकर भगा दिया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है । पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार सूरज सिंह (23) उत्तम विहार उत्तम नगर इलाके में रहता है। वह स्क्रैप का काम करता है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

देर रात सूरज अपने दोस्त तोफीक के साथ विश्वास पार्क में एक दुकान पर पहुंचा, जहां दोनों सिगरेट पीने लगे। वहां तीन युवक पहले से मौजूद थे। आरोप है कि उसमें से एक युवक सूरज के पास पहुंचा और उससे कहा कि वह अपने को इलाके का दादा समझता है। इस बात को लेकर सूरज की युवक के साथ कहासुनी हो गई। युवक अपने दोस्तों के साथ मिलकर सूरज की पिटाई करने लगे। तोफीक ने सूरज को बचाने की कोशिश की लेकिन आरोपितों ने उसे पीटकर भगा दिया और फिर सूरज की जमकर पिटाई करने के बाद वहां से फरार हो गए। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

राहगीरों से मिली जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सूरज को घायल अवस्था में इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पीडि़त के बयान पर गंभीर चोट पहुंचाने का मामला दर्ज कर आरोपितों की तलाश कर रही है। 

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended