संजीवनी टुडे

युवक की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंका, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 14-06-2019 15:22:39

चौबेपुर थानाक्षेत्र में जीटी रोड किनारे शुक्रवार को एक युवक का जला हुआ शव मिला। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, फारेंसिक टीम के साथ पहुंचे और घटना को लेकर साक्ष्य जुटाये। पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या के बाद गाड़ी से शव लाकर यहां फेंका गया है।


कानपुर। चौबेपुर थानाक्षेत्र में जीटी रोड किनारे शुक्रवार को एक युवक का जला हुआ शव मिला। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, फारेंसिक टीम के साथ पहुंचे और घटना को लेकर साक्ष्य जुटाये। पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या के बाद गाड़ी से शव लाकर यहां फेंका गया है। मृतक की शिनाख्त के साथ ही हत्या की वारदात का खुलासा करने में पुलिस की टीमें जुट गई हैं। 

चौबेपुर थानाक्षेत्र स्थित भवानीपुर ग्राम से गुजरने वाले कानपुर-फर्रुखाबाद रेल मार्ग के पास जीटी रोड से चंद कदमों की दूरी पर शुक्रवार को ग्रामीणों को झाड़ियों से दुर्गंध आई। उन्हों पास जाकर देखा तो झाड़ियों के बीच एक गड्डे में औंधे मुंह युवक का जला हुआ शव पड़ा था।

h

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी चौबेपुर थाना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सुखराम रावत ने पुलिस बल के साथ जांच की। इस बीच पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रद्युमन सिंह फारेंसिक टीम के साथ वहां पहुंचे। उन्होंने हत्या से जुड़े साक्ष्य फारेंसिक टीम के साथ जुटाये। 

h

एसपी ग्रामीण ने बताया कि जांच में प्रथम दृष्टया युवक की हत्या के बाद गाड़ी से यहां लाकर फेंकने की बात सामने आ रही है। मृतक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। युवक के शव को जलाने का मकसद उसकी शिनाख्त मिटाने की मंशा स्पष्ट हो रही है। हत्या की घटना को जिस तरह से अंजाम दिया गया है, उससे एक बात साफ हो रही है कि वारदात के पीछे कोई बड़ी साजिश है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में रखवाते हुए शिनाख्त के साथ ही खुलासे के लिए सीओ बिल्हौर के नेतृत्व में पुलिस की टीमों को लगाया गया है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended