संजीवनी टुडे

जसोदा बेन के बुंदेलखंड दौरे के दौरान तीन संदिग्ध अफगानी गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 28-01-2020 11:41:40

मोदी की पत्नी जसोदा बेन के बुंदेलखंड दौरे के दौरान महोबा के चरखारी क्षेत्र में तीन अफगानी युवकों को संदिग्ध अवस्था में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


महोबा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदा बेन के बुंदेलखंड दौरे के दौरान महोबा के चरखारी क्षेत्र में तीन अफगानी युवकों को संदिग्ध अवस्था में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

अपर पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार ने मंगलवार को बताया कि एक सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आई मोदी की पत्नी जसोदा बेन ने सोमवार को महोबा में प्रवास के दाैरान चरखारी के ऐतिहासिक गुमान बिहारी मंदिर में पूजा अर्चना की और संध्या आरती में हिस्सा लिया।

यह खबर भी पढ़ें:​ निर्भया केस: सुप्रीम कोर्ट में दोषी मुकेश सिंह की याचिका पर सुनवाई आज

वीआईपी मूवमेंट से पूर्व चरखारी पुलिस ने कस्बे में संदिग्ध रूप से टहलते हुए तीन अफगानी युवकों को दबोचा। पुलिस को मौके पर इनकी तलाशी में हालांकि कोई भी आपत्तिजनक वस्तु नही मिली है लेकिन स्थानीय अभिसूचना इकाई की जानकारी के बगैर उनकी यहां मौजूदगी को संदिग्ध मान पुलिस इन्हें हिरासत में लेकर पूंछतांछ कर रही है।

उन्होने बताया कि अफगानी युवकों ने अपने नाम हकीमी मो नवी, वजीरी जवी उल्ला और पायेन्डो जदा आगा बताया है। मो नवी ने अपने पास बिजनेस वीजा तथा अन्य दो ने पर्यटन वीजा होने की जानकारी दी है। युवको ने बताया कि वे यहां गांव व कस्बो ने शिलाजीत, अखरोट आदि बेंचने के लिए आये थे।

यह खबर भी पढ़ें:​ दिल्ली विधानसभा चुनाव: गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली में आज दो रैली करेंगे संबोधित

इन सभी अफगानी युवकों के गत 22 जनवरी से महोबा मुख्यालय के एक होटल में रुके होने की जानकारी दी गई है। होटल की ओर से इस संबंध में पुलिस को कोई सूचना न दिए जाने पर मैनेजर संदीप गुप्ता को भी पूंछतांछ के लिए तलब किया गया है।

जयपुर में प्लॉट मात्र 289/- प्रति sq. Feet में  बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended