संजीवनी टुडे

सिलेंडर फटने से भाजपा जिलाध्यक्ष सहित तीन लोग घायल

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 13-08-2019 17:19:54

न्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एलपीजी सिलेंडर में हुये विस्फोट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिलाध्यक्ष समेत तीन लोग घायल हो गये।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एलपीजी सिलेंडर में हुये विस्फोट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के जिलाध्यक्ष समेत तीन लोग घायल हो गये। 

यह खबर भी पढ़े: गुरूग्राम की अरावली पहाड़ियों पर बनेगी लैपर्ड सफारी: राव

पुलिस ने बताया कि लखनऊ में पार्टी की एक बैठक में शामिल होने जा रहे भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीकांत कटियार गाड़ी में दिक्कत आने से पंचर की दुकान पर गाड़ी खड़ी कर पास के होटल में जाकर बैठ गए थे। इसी बीच होटल के पास एक ट्रक चालक छोटे गैस सिलेंडर पर खाना बना रहा था कि तभी सिलेंडर ने आग पकड़ ली। चालक ने जलते सिलेंडर को दूर फेंक दिया जो होटल के पास तेज धमाके के साथ फट गया। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

इस हादसे में कटियार और उनके साथ बैठे दो अन्य समर्थक घायल हो गये। पुलिस घायलों को लेकर सीएचसी बांगरमऊ पहुंची जहां सभी को प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया गया। घायलों की हालत खतरे से बाहर बतायी गयी है। पुलिस ने चालक काे गिरफ्तार कर ट्रक को कब्जे में ले लिया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended