संजीवनी टुडे

जिले के दो सड़क दुर्घटनाओ में दंपति सहित तीन की मौत, पांच घायल

संजीवनी टुडे 03-07-2019 14:55:51

जिले के दो सड़क दुर्घटनाओ में दंपति सहित तीन की मौत, पांच घायल


दुमका। दुमका जिले के दो थाना क्षेत्र में हुए अलग-अलग सडक़ दुर्घटना में बुधवार को एक महिला समेत तीन की मौत मौके पर ही हो गई। घटना में एक नवजात सहित पांच लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज सदर अस्पताल में जारी है।

पहली घटना जामा थाना क्षेत्र के दुमका- भागलपुर मुख्य पथ पर महारो चौक पर करीब 10 बजे घटी जिसमे अज्ञात वाहन की  चपेट में आने से बाइक सवार बुजुर्ग गोविंद साह(60) की मौके पर मौत हो गई। वहीं एक अन्य सवार बैकुंठ साह गंभीर रूप से घायल हो गयाजिसका सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज को बाहर रेफर कर दिया गया। बाइक सवार देवघर जिला के सारठ थाना क्षेत्र के रिक्ति गांव निवासी है। घटना से आक्रोशित लोगों ने ब्रेकर की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया।

उल्लेखनीय है  कि हाल की ही दिनों मे बना ये सड़क में एक तरफ दो तीन फीट गड्ढे हो गया  जिससें आए दिन सड़क दुर्घटनाए हो रही  है। यह सड़क अशोका विल्डकान कम्पनीने  बनाया है। ग्रामीणों ने घोर लापरवाही से सड़क का काम हुआ है। मौके पर जामा थाना पुलिस पहुंच लोगो को समझा-बुझा जाम हटवाया। मौके पर जामा सीओ अनूप कच्छप और थाना प्रभारी कुन्दनकान्त विमल से मिले आश्वासन के बाद जाम हटाया गया।

 दूसरी घटना गोपीकंदर थाना क्षेत्र सीमा पर दुमका-पाकुड़ मुख्य पथ पर दलाही गांव के समीप बोलेरो और हाइवा के बीच हुई। सड़क हादसे में दंपति की मौत मौके पर हो गई। दंपति में पति लक्ष्मण देहरी और पत्नी मीनू देवी की मौके पर मौत हो गई है। वहीं घटना में घायल नवजात बच्चा और 6 माह का एक बच्चा सदर अस्पताल में इलाजरत है। जबकि एक महिला और एक पुरुष का इलाज काठीकुंड के रिंची अस्पताल में किया जा रहा है। जिसका प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

 जानकारी के अनुसार दुमका सदर अस्पताल में बच्चे की डिलीवरी के बाद मुन्नी देवी और उसका परिवार बुधवार को बोलेरो से अपने गांव लौट रहे थे कि गोपीकंदर के दलाही के पास ट्रक ने सामने से टक्कर हो गई है। जिसमे दंपति की मौत हो गई। वहीं नवजात सहित तीन घायल हो गए। उल्लेखनीय है  कि श्रावणी मेला  प्रारंभ होने में कुछ ही समय शेष रह गया है। ऐसे में देवघर-दुमका और दुमका भागलपुर मुख्य पथ सड़क मरम्मत नहीं होने की  स्थिति में वाहन दुर्घटनाओं की संभावना प्रबल हो रही है।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188 

ु

More From state

Trending Now
Recommended