संजीवनी टुडे

पुलवामा बंद के दौरान हिंसक झड़प, तीन प्रदर्शनकारी घायल

संजीवनी टुडे 24-06-2019 15:43:03

आतंकियों की मौत के विरोध में सोमवार को पुलवामा बंद के दौरान कई हिंसक झड़प हुई, जिसमें तीन प्रदर्शनकारी घायल हो गए।


पुलवामा। आतंकियों की मौत के विरोध में सोमवार को पुलवामा बंद के दौरान कई हिंसक झड़प हुई, जिसमें तीन प्रदर्शनकारी घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह बंद स्थानीय लोगों द्वारा रखा गया था।

रविवार को शोपियां मुठभेड़ में चार आतंकियों के मारे जाने के विरोध में सोमवार को पुलवामा में बंद रहा। दुकानों तथा व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहे। सड़कों पर यातायात भी नदारद रहा। बंद के दौरान प्रशासन ने क्षेत्र में अतिरिक्त सुरक्षाबलों की तैनाती की थी। इस दौरान काफी संख्या में युवा घरों से निकले, मौके पर तैनात सुरक्षाबलों पर पत्थराव किया। 

पत्थरबाजों की भीड़ पर काबू पाने के लिए सुरक्षाबलों ने आंसू गैस के गोले दागे, इसके बाद भी भीड़ जन नहीं रुकी तो सुरक्षाबलों द्वारा हल्का बलप्रयोग किया गया। इसी के बाद हिंसक झड़प शुरू हो गई, जिसमें तीन प्रदर्शनकारी घायल हो गए। सुरक्षाबलों द्वारा घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उल्लेखनीय है कि रविवार को शोपियां के कीगाम क्षेत्र में आतंकियों तथा सुरक्षाबलों के बीच हुई मुठभेड़ में आतंकी संगठन अंसार-उल-गजवत-ए-हिंद के तीन आतंकी मारे गए थे। मारे गए आतंकियों में सात लाख का इनामी आतंकी शौकत भी शामिल था।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now
Recommended