संजीवनी टुडे

दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत

संजीवनी टुडे 28-03-2019 09:27:44


शिमला। जिले में दो अलग-अगल सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हैं। पुलिस घायलों को अस्पताल में भर्ती कराकर दुर्घटना की जांच-पड़ताल कर रही है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

गुरुवार को चौपाल के डीएसपी सन्तोष शर्मा ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त नैनीधार तहसील शिलाई निवासी चालक बिक्रम सिंह (38) पुत्र कुंदन सिंह, खड़क तहसील शिलाई निवासी राजपाल (40) पुत्र बाबूराम और धामी निवासी चालक गोपाल (46) के रूप में हुई है। तीनों शवों का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

पहली दुर्घटना बुधवार शाम चौपाल उपमंडल के कुपवी इलाके के खड़काली के पास शोकड नामक स्थान पर हुई। यहां ईंटों से भरे एक टिप्पर के गहरी खाई में गिरने से चालक और एक अन्य की मौत हो गई। दोनों सिरमौर की शिलाई तहसील के रहने वाले थे। जबकि दूसरी दुर्घटना शिमला के बालूगंज थानाक्षेत्र की पुलिस चौकी धामी के अंतर्गत ओखाडू में हुई। यहां एक कार खाई में गिरने से चालक की मौत हो गई, जबकि महिला समेत दो लोग घायल हुए हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

डीएसपी हेडक्वॉर्टर प्रमोद शुक्ला के मुताबिक दूसरा हादसा विगत रात हुआ। एक कार एचपी-52 बी-5180 सवार तीन लोग जनिया से सलोरिया की तरफ जा रहे थे। इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है। उसकी शिनाख्त धामी निवासी चालक गोपाल (46) के रूप में हुई है। घायलों में मीना (50) और सुन्नी निवासी नरेश (47) शामिल हैं। दोनों आईजीएमसी में भर्ती कराया गया है।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended