संजीवनी टुडे

तीन दिन बाद भी नही मिल पाया बच्चे का शव,परिजन बेहाल

संजीवनी टुडे 14-07-2019 16:27:19

मधेपुरा के जय प्रकाश नगर वार्ड संख्या छह में नहाने के दौरान अचानक आये कटान के कारण डूबे बच्चे का शव रविवार को तीन दिन बाद भी नही मिल पाया है।


मधेपुरा। बिहार में मधेपुरा के जय प्रकाश नगर वार्ड संख्या छह में नहाने के दौरान अचानक आये कटान के कारण डूबे बच्चे का शव रविवार को तीन दिन बाद भी नही मिल पाया है। लगातार एसडीआरएफ की टीम इस ओर लगी हुई है लेकिन बच्चे का शव प्राप्त नही हो सका है।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। 

वार्ड नं 13 निवासी भुवनेश्वर महतो के पुत्र गुरुवार को अपने दोस्तों के साथ नदी के किनारे स्नान कर रहे थे कि अचानक वहां कटान हो गया और वो डूबने लगा ।बाद में अन्य बच्चे के हो हल्ला पर लोग जमा हुए खोज बीन भी की गई लेकिन बच्चे को बचाया नही जा सका। बाद में एसडीआरएफ की टीम को भी इसकी सूचना दी गयी जो 2 घंटे विलम्ब से पहुंची ।स्थानीय लोगों में आक्रोश है कि एसडीआरएफ इस ओर ढंग से काम नही कर रही है ।

समाजसेवी भानू प्रताप ने बताया कि लगातार वार्ड संख्या छह में कटाव जारी है। तीन माह पूर्व से इस विषय की जानकारी जिला पदाधिकारी,आपदा विभाग को देता आ रहा हूं लेकिन कोई ठोस कदम नही उठाया गया है। इसी का नतीजा है कि लगातार कटाव जारी है लोग के घर गिर रहे है। उन्होंने बताया कि आज से तीन दिन पूर्व कटाव के चलते बच्चे की डूबने से मौत हो गयी।शव खोजने में एसडीआरएफ की टीम सार्थक प्रयास नही कर रही है।  

जब एसडीआरएफ के इंस्पेक्टर दीपक झा से इस संबंध में बात किया गया तो उन्होंने बताया कि हमलोग और हमारी टीम  इस ओर प्रयत्नशील है। सुखासन पुल के पास भारी मात्रा में जलकुम्भी जमा है उसे साफ किया जा रहा है।शव खोजने में  हमलोग लगे हुए है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

bhggd

More From state

Trending Now
Recommended