संजीवनी टुडे

तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत

संजीवनी टुडे 08-11-2018 20:30:00


झाबुआ। जिले के मेघनगर थाना क्षेत्र के ग्राम घोंघसिया के एक तालाब में डूबने से तीन नाबालिग बच्चियों की मौत हो गई। घटना बुधवार देर शाम की है। गुरुवार की सुबह पुलिस ने तीनों बच्चियों के शव तालाब से बरामद कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच की जा रही है।

एसडीओपी मनोहरसिंह गवली के मुताबिक, बुधवार शाम को सूचना मिली थी कि ग्राम घोंघसिया के तालाब में तीन बच्चियां डूब गई हैं। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर गोताखोरों की मदद से बच्चियों की तलाश की। 

अंधेरा होने के कारण तलाशी अभियान रोक दिया गया और गुरुवार को सुबह फिर तलाशी शुरू की गई, जिसमें तीनों बच्चियों के शव बरामद हुए। मृतकों की पहचान ग्राम घोंघसिया निवासी मडिय़ा भूरिया की पुत्री मनीषा (15) के साथ ग्राम बेड़ावली निवासी रूपला मचार की बेटी टिकुड़ी (8) और ग्राम सजेली गुजरपाड़ा निवासी राजू डामोर की बेटी पप्पी (9) के रूप में हुई है।

 पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है। एसडीओ के मुताबिक तीनों बच्चियों की तालाब में नहाते समय डूबने से मौत हुई है। वहीं, ग्रामीणों का कहना है कि दीपावली के दिन बुधवार शाम को तीनों बच्चियां खेलते-खेलते तालाब किनारे पहुंच गई और उनकी डूबने से मौत हो गई।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended