संजीवनी टुडे

फर्जी नोटरी कर जमीन हड़पने के मामले में दो वकीलों सहित तीन गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 18-03-2019 18:21:06


प्रतापगढ़। जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने फर्जी तरीके से नोटरी कर जमीन को हड़पने के मामले में उदयपुर के दो वकीलों सहित तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। कोतवाली थाना पुलिस की इस कार्रवाई के बाद सोमवार को मामले को दबाने के लिए वकीलों के कई साथी प्रतापगढ़ पहुंचे।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

कोतवाली थानाधिकारी गोपाल चंदेल से मिली जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ शहर के रहने वाले रामचंद्र मीणा ने खातुलाल मीणा और उदयपुर के रहने वाले दो वकीलों किशन लाल साहू और हितेश वैष्णव के खिलाफ फर्जी तरीके से जमीन हड़पने का मामला दर्ज करवाया था। पुलिस जांच में सामने आया कि उदयपुर के रहने वाले किशन लाल साहू और हितेश वैष्णव नाम के दोनों वकीलों ने नोटरी की फर्जी सीलें तैयार कर खातूलाल के माध्यम से रामचंद्र मीणा की जमीन हड़प ली थी।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जांच के बाद तीनों कि इस मामले में लिप्तता पाए जाने पर पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अब इनके और भी मामलों का चिट्ठा खोलने में जुटी है। पुलिस की इस कार्रवाई के बाद वकीलों के कई साथी सोमवार को कोतवाली थाना पहुंचे और पुलिस पर दोनों के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने के लिए समझौते के प्रयास किए, लेकिन पुलिस के आगे किसी की दाल नहीं गली और दोनों को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया।

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended