संजीवनी टुडे

बुलंदशहर में बोर्ड के फर्जी प्रमाणपत्र तैयार करने वाले तीन गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 07-08-2019 18:37:44

बुलंदशहर जिला पुलिस ने बुधवार को औरंगाबाद क्षेत्र में एक कम्प्यूटर सेंटर पर छापा मारकर यूपी बोर्ड की फर्जी मार्कशीट, सनद आदि तैयार करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है।


बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर जिला पुलिस ने बुधवार को औरंगाबाद क्षेत्र में एक कम्प्यूटर सेंटर पर छापा मारकर यूपी बोर्ड की फर्जी मार्कशीट, सनद आदि तैयार करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है। 

सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा हुई गिरफ्तार, बताया कि यह एक ...

पुलिस अधीक्षक (नगर) अतुल कुमार श्रीवास्तव ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पुलिस की स्वाट टीम ने सूचना पर औरंगाबाद के पवसरा रोड़ पर स्थित कम्प्यूटर सेंटर पर छापा मारा । पुलिस ने मौके से सैदपुर निवासी उमेश राजगढ़ निवासी अनुज और औरंगाबाद निवासी मौबीन को गिरफ्तार कर लिया। 

पुलिस ने उनके कब्जे से कम्प्यूटर,प्रिंटर, नेटवर्क डिवाईस और फर्जी मार्कशीट तैयार करने में काम आने वाले सामान, स्टाम्प के अलावा नौ फर्जी मार्कशीट बरामद की हैं।

उन्होंने बताया कि कम्प्यूटर सेंटर पर ये लोग मोटी रकम लेकर बदले फर्जी मार्कशीट और सनद तैयार करने के बाद जरूरत मंदों को उपलब्ध कराते है। पुलिस फर्जी सनद लेने वालों के बारे में पता लगा रही है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended