संजीवनी टुडे

एटीएम तोड़कर कैश बॉक्स सहित 26 लाख रुपए से अधिक की चोरी के तीन आरोपी गिरफ्तार

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 11-08-2019 16:53:05

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला मुख्यालय स्थित एक एटीएम को तोड़कर कैश बॉक्स सहित 26 लाख रुपए की अधिक की चोरी के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।


रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिला मुख्यालय स्थित एक एटीएम को तोड़कर कैश बॉक्स सहित 26 लाख रुपए की अधिक की चोरी के तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की सात लाख 76 हजार रुपए नगदी तथा चोरी के रकम से खरीदी गयी बाइक और मोबाइल फोन जब्त कर लिया है।

यह खबर भी पढ़े: मामले के रफा दफा करने का वीडियो वायरल होने पर थाना प्रभारी निलंबित

पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर के वीआईपी एरिया में 8 अगस्त की रात्रि अज्ञात चोरों द्वारा केन्द्रीय विद्यालय सर्किट हाऊस के पास स्थित एटीम मशीन को तोड़फोड़ कर कैश बॉक्स जिसमे 26 लाख 65 हजार रूपये थे, चोरी कर ले गए। पुलिस ने जांच के बाद इस अंधे घटनानक्रम का आखिरकार आज खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को धर दबोचा और उनसे लूट के सात लाख 76 हजार रुपए, बाइक और मोबाइल फोन सहित अन्य सामान जब्त किया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

घटनाक्रम में शामिल चार अन्य आरोपी अभी फरार हैं, जिनकी पुलिस बड़ी सरगर्मी से तलाश कर रही है। घटना की रिपोर्ट थाना कोतवाली में एटीएम में कैश डालने वाली कंपनी के जिला क्रियान्वयन त्रिलोचन साव द्वारा दर्ज करायी गयी थी, जिस पर अज्ञात आरोपियों के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। शहर में हुई इतनी बड़ी चोरी में माल मुल्जिम तक पहुंचना पुलिस के लिए चुनौती थी। पकड़े गए आरोपियों को रिमांड पर लिया गया है, जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended