संजीवनी टुडे

केन्द्रीय मंत्री के साथ भाजपा नेता को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 24-02-2020 19:34:19

घाटमपुर थानाक्षेत्र में रहने वाले एक भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी एक पत्र के जरिये मिली है और पत्र भाजपा नेता के घर पर फेंका गया था।


कानपुर। घाटमपुर थानाक्षेत्र में रहने वाले एक भाजपा नेता को जान से मारने की धमकी मिली है। यह धमकी एक पत्र के जरिये मिली है और पत्र भाजपा नेता के घर पर फेंका गया था। पत्र में केन्द्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का भी जिक्र किया गया है और कहा गया है कि आपके बाद मंत्री का नंबर आने वाला है। पत्र मिलने से भाजपा नेता के घर पर डर का माहौल व्याप्त हो गया और सुरक्षा की गुहार लगायी गयी है। पुलिस का कहना है कि धमकी भरे पत्र का संज्ञान लिया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। इसके साथ ही भाजपा नेता की सुरक्षा के लिए शासन को अवगत कराया गया है।  

भाजपा युवा मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष आशीष शुक्ला उर्फ रामजी घाटमपुर के आशानगर स्थित अपने घर पर परिवार के साथ रहते हैं। रामजी ने बताया कि रविवार सुबह जब उनकी मां घर के परिसर में झाड़ू लगा रही थीं तो उन्हें मुख्य गेट के पास एक कागज मिला। घरवालों ने कागज को खोलकर देखा तो उसमें लाल पेन से धमकी लिखी हुई थी। पत्र में लिखा था, ”कसम कुरान-ए-पाक की अब तेरा वक्त आ गया है। अभी तेरा फेसबुक हैक किया है, अब तेरी जिंदगी हैक होगी। इस पत्र में फतेहपुर सांसद व केन्द्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का भी जिक्र किया गया है। पत्र में लिखा गया कि अभी आपका नंबर है आपके बाद मंत्री का नंबर आने वाला है। मंत्री से पहले तुझे जान से हाथ धोना पड़ेगा। इस पत्र में सबसे नीचे इस्लामी हुकूमत जिंदाबाद का नारा भी लिखा गया था। इस बारे में सीओ रवि कुमार सिंह ने सोमवार को बताया कि रविवार को भाजपा नेता को पत्र मिला था और आज जानकारी दी गयी है। सीओ का कहना है कि भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष आशीष शुक्ला उर्फ रामजी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज की गई है। रामजी को सुरक्षा गार्ड उपलब्ध कराने के लिए आला अफसरों और शासन को रिपोर्ट भेजी गई है, जबकि पत्र की लिखावट और उसके घर के अंदर फेंके जाने के घटनाक्रम की भी जांच की जा रही है। मामले का एसएसपी अनंत देव ने भी संज्ञान लिया है और कहा कि पुलिस की अपराध टीम को लगाया गया है और जल्द ही खुलासा कर दोषियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

भाजपा नेताओं ने कहा कि हो सख्त कार्रवाई -
जिलाध्यक्ष दक्षिण डा. वीना आर्या पटेल ने कहा कि हमारी मांग है कि पत्र की पूरी जांच हो और धमकी देने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाये। गोविन्द नगर विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने कहा कि यह किसी की शरारत नहीं है, ऐसे में पुलिस को भाजपा नेता को सुरक्षा मुहैया करानी चाहिये साथ ही इस पूरे मामले की तह तक जाना चाहिये। कहा इस मामले को लेकर शासन से भी बातचीत की जाएगी और धमकी देने वालों के खिलाफ कड़ी सजा की मांग की जाएगी। जिलाध्यक्ष उत्तर सुनील बजाज ने कहा कि देश की जनता भाजपा के साथ खड़ी हो गयी है और इसी के चलते भाजपा नेताओं को निशाना बनाया जा रहा है। भाजपा नेताओं को कभी फोन से धमकी दी जाती है तो कभी पत्र भेजा जाता है। ऐसे में पुलिस को सभी पहलुओं पर जांच कर जल्द से जल्द पत्र भेजने वालों को जेल के अंदर करना चाहिये।

यह खबर भी पढ़े: ट्रम्प से दोस्ती देख गदगद हुए मोदी के संसदीय क्षेत्र के लोग

यह खबर भी पढ़े: गांव प्रेम नगर में अनूठी पहल, लडक़ी का घोड़ी पर निकाला बनवारा

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended