संजीवनी टुडे

देश की पहले वर्चुअल रैली 'बिहार जन संवाद' में शामिल होंगे हजारों भाजपा कार्यकर्ता

संजीवनी टुडे 04-06-2020 11:46:37

भारतीय जनता पार्टी ने एक तरह से बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी का शंखनाद कर दिया है।


बेगूसराय। भारतीय जनता पार्टी ने एक तरह से बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी का शंखनाद कर दिया है। युवा मोर्चा, किसान मोर्चा, वाणिज्य मंच, महिला प्रकोष्ठ, चिकित्सा प्रकोष्ठ, विधि प्रकोष्ठ समेत तमाम मोर्चों की जिला कार्यकारिणी का गठन करीब-करीब पूरा कर लिया गया है। अब सात जून को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह वर्चुअल रैली के माध्यम से चुनावी अभियान का श्री गणेश करेंगे। अमित शाह की प्रस्तावित रैली अब तक की रैलियों और कार्यक्रमों से भिन्न होगी। 

कोरोना से बचने के लिए शारीरिक दूरी  रखने की नीति अपनाते हुए आयोजित की जा रही  देश की पहली वर्चुअल रैली अभी से ही सबसे अद्भुत कही जाने लगी है। गिरिराज सिंह के संसदीय क्षेत्र बेगूसराय में करीब 30 हजार कार्यकर्ता इसमें शामिल होंगे। भारतीय जनता पार्टी से जुड़े सभी प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता रैली में अधिक से अधिक लोगों को घर से शामिल होने के लिए विभिन्न माध्यमों से जागरूक कर रहे हैं। व्हाट्सएप, फेसबुक, टि्वटर, इंस्टाग्राम समेत तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से लोगों तक रैली से जुड़ने की अपील की जा रही है। इसके अलावा जिला से लेकर पंचायत स्तर तक के सभी दायित्ववान कार्यकर्ताओं को इसके लिए लोगों को जागरूक करने को कहा गया है। 

भाजपा के मीडिया प्रभारी सुमित सन्नी ने बताया कि बेगूसराय के सभी 14  शक्ति केंद्रों पर सात जून की शाम चार बजे तक कार्यकर्ता वीडियो के माध्यम से कनेक्ट हो जाएंगे। इसके बाद केंद्रीय मंत्री गृह मंत्री अमित शाह वर्चुअल रैली के माध्यम से बिहार जन संवाद करेंगे। सभी सोशल मीडिया के माध्यम से आयोजित इस रैली का प्रसारण भारतीय जनता पार्टी के सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म बीजेपी फोर इंडिया (bjp4India) पर किया जाएगा। 

वरिष्ठ नेता अमरेन्द्र कुमार अमर ने बताया कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर घनुष के टंकार की प्रतिज्ञ प्रत्यंचा सज चुकी है। सम्पूर्ण समर का साज, आने वाले समर बिहार विधानसभा चुनाव की आहट की आवाज का आगाज भारत के गृहमंत्री तथा समर के समर्थ सारथी अमित शाह सात जून को करेंगे। बेगूसराय के सभी शक्ति केंद्रों पर एक साथ हजारों-हजार कार्यकर्ता विजुअल संसाधनों का उपयोग कर गृह मंत्री की इस रैली में भाग लेंगे। उनके निर्देशों के अनुरूप आगामी समर की संपूर्ण तैयारी में उस दिन से ही जुट जाएंगे। यही है समर के विजय तक का संकल्प। 

यह खबर भी पढ़े: नवाजुद्दीन की भतीजी ने चाचा पर लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप, एक्टर की पत्नी बोलीं- अभी और भी बहुत कुछ खुलेगा, हैरान करने वाला...

यह खबर भी पढ़े: रात को सोने से पहले खा ले लहसुन की एक कली, फायदे जान आप भी रह जायेंगे हैरान

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended