संजीवनी टुडे

गुमराह करने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : रघुवर

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 17-09-2019 22:32:25

राष्ट्र विरोधी शक्तियों को लोगों को नहीं बरगलाने की चेतावनी देते हुये आज कहा कि लोगों को गुमराह करने वालों को किसी भी परिस्थिति में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


खूंटी। झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने राष्ट्र विरोधी शक्तियों को लोगों को नहीं बरगलाने की चेतावनी देते हुये आज कहा कि लोगों को गुमराह करने वालों को किसी भी परिस्थिति में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। दास ने यहां राज्यस्तरीय कार्यक्रम “सेवा से समृद्धि की ओर” में विभिन योजनाओं के उद्घाटन एवं शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित करते हुये कहा कि राष्ट्र विरोधी शक्तियां लोगों को बरगलाने का कार्य न करें। सरकार सभी धर्म और परंपरा का सम्मान करती है लेकिन गुमराह करने वालों को किसी भी परिस्थिति में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐसी शक्तियां यदि पाताल में भी रहेंगी तो उन्हें ढूंढकर सजा दी जाएगी।

यह खबर भी पढ़ें: ​57 वर्ष पूर्व चोरी हुयी 12वीं सदी की बुद्ध प्रतिमा को संस्कृति मंत्री को सौंपा, नीलामी के दौरान की गयी थी बरामद

मुख्यमंत्री ने कहा कि महिला शक्ति को राज्य की शक्ति बनाना है। दो लाख 16 हजार सखी मंडल के माध्यम से उन्हें आर्थिक रूप से सशक्त बनाया जा रहा है। एक नवंबर से सखी मंडल की बहनों को रेडी टू ईट योजना से जोड़ दिया जाएगा। राजस्व गांव में लग रहे स्ट्रीट लाइट की देखरेख की जिम्मेवारी भी सखी मंडल की बहनों की होगी। इससे उन्हें आर्थिक लाभ भी होगा। प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के माध्यम से गरीब बहनों को धुएं से मुक्ति मिली है। इस दिशा में आगे भी कार्य होगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended