संजीवनी टुडे

क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे इस युवक का 40 रोटी, 80 लिट्टी से भी नहीं भरता पेट, रसोइया हुआ परेशान

संजीवनी टुडे 29-05-2020 08:14:07

बिहार के बक्सर जिले के मझवारी गांव स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे अनूप ओझा ने सबको परेशान कर रखा है। उसकी आदतें देखकर एक तरफ लोग हैरान हैं तो वहीं क्वारंटाइन सेंटर में खाना बनाने वाले रसोइये परेशान हैं।


नई दिल्ली। बिहार के बक्सर जिले के मझवारी गांव स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे अनूप ओझा ने सबको परेशान कर रखा है। उसकी आदतें देखकर एक तरफ लोग हैरान हैं तो वहीं क्वारंटाइन सेंटर में खाना बनाने वाले रसोइये परेशान हैं। 

pic

दरहसल, अनूप अकेले दस आदमी के बराबर खाना खाते हैं। नाश्ते में तीन दर्जन से अधिक रोटियां व भोजन में 80 लिट्टी खाने के बाद भी अनूप का पेट नहीं भरा। तब इसकी चर्चा पूरे जिले में जोर-शोर से फैलने लगी। अधिकारियों को इसपर विश्वास करना मुश्किल था। तब सेंटर पर जाकर अधिकारियों ने इसका जायजा लिया। अधिकारियों के सामने ही अनूप ने अपने भोजन से सभी को चकित कर दिया।  

pic

क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों का कहना है कि कुछ दिन पहले खाने में लिट्टी बनी थी। 80 लिट्टी के खाने के बाद भी अनूप का पेट नहीं भरा था। हमसब ये देखकर हैरान थे। अनूप खुद ही कहते हैं कि वो 30-32 रोटी से नाश्ता करते हैं फिर एक दिन अकेले ही 25 लिट्टी खा जाते हैं, तब भी पेट खाली-खाली लगता है।

pic

सिमरी के बीडीओ अजय कुमार सिंह ने बताया कि अनूप नाश्ते में 40 रोटियां खा लेता है। रसोइया भी अनूप के लिए रोटी बनाने से मना कर दिया है। इतनी ज्यादा रोटी बनाने में उसे भी परेशानी हो रही है।

यह खबर भी पढ़े: अमित शाह ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से की बात, लॉकडाउन बढ़ाए जाने पर जानें उनके विचार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended