संजीवनी टुडे

ये जीत नरेंद्र मोदी के कृतित्व और व्यक्तित्व की जीत है: नरेंद्र तोमर

संजीवनी टुडे 23-05-2019 22:46:26


ग्वालियर। गुरुवार कोआज 2019 लोकसभा चुनाव का परिणाम आया है, इस परिणाम ने भारत की जनता ने एक बार फिर नरेंद्र मोदी पर अभूतपूर्व विश्वास व्यक्त किया है। जीत के तमाम सारे रिकॉर्ड जनता ने इस बार तोड़ दिए हैं, चुनाव अनेक बार संकीर्णता के दायरे में बना रहता था, लेकिन जनता ने देश को आगे बढाने के लिए और मोदी जो प्रधानमंत्री बनाने के लिए सारी संकीर्णता को लांघ दिया और मोदी के नेतृत्व में विश्वास व्यक्त किया है, मैं इस अवसर पर देश की जनता को, मप्र की जनता को, ग्वालियर चंबल अंचल की जनता को बहुत-बहुत धन्यवाद देता हूं, और उन सबका आभार प्रकट करता हूं, ये जीत आम जनता की जीत है, ये जीत नरेंद्र मोदी के कृतित्व और व्यक्तित्व की जीत है, ये जीत भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता के परिश्रम की जीत है, और ये जीत उन लोगों की हैं, जो इस देश को पुन: एक बार दुनिया का नेतृत्व करने वाला राष्ट्र के रूप में देखना चाहते हैं। यह बात केंद्रीय मंत्री एवं मुरैना लोकसभा उम्‍मीदवार नरेंद्र सिंह तोमर ने लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को मिली अभूतपूर्व सफलता के उपलक्ष्य में मोदी हाउस में आयोजित कार्यक्रम में कही।

तोमर ने मध्यप्रदेश में पार्टी की प्रचंड विजय को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की संगठन क्षमता और कार्यकर्ता की अथक मेहनत का परिणाम बताया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश-प्रदेश की जनता के दिलों में बसे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में एक नए भारत का उदय हुआ है और इस तथ्य को देश का हर नागरिक महसूस कर रहा है।

उन्‍होंने कहा कि जब रिजल्ट आया है तो निश्चित रूप से इस रिजल्ट में कई चीजे देखने को मिलती हैं, चुनाव तो इससे पहले भी हुए, लेकिन ये अद्भुत चुनाव था। इस चुनाव में जितनी मोदी में स्वीकार्यता थी उतनी स्वीकार्यर्ता राजनीति के इतिहास में आजादी के बाद किसी नेता के बारे में नहीं देखी गई। जब रिजल्ट घोषित हो रहा था तो नेता तो किंतु, परंतु कर रहे थे, झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे थे, तो इस बार झूठ बोलने वाले कांग्रेस नेताओं को भी जनता ने सबक सिखाने का काम किया है।  

और ये चुनाव प्रतिस्पर्धा का चुनाव नहीं था, हार और जीत का चुनाव नहीं था, इस चुनाव में ऐसा लग रहा था कि देश की जनता देश के नवनिर्माण के लिए खुद व खुद अपना दायित्व निर्वहन करने के लिए तत्पर है और इसलिए कोई कहे न कहे, लेकिन हम मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं इसके अलावा उन्होंने कुछ नहीं देखा। इसी के परिणामस्वरूप ये अभूतपूर्व नतीजे मिले है। मैं भाजपा की ओर से, विवेक शेजवलकर और अपनी ओर से और भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से जनता को बहुत बहुत धन्यवाद देता हूं और उनका आभार प्रकट करता हूं। 

इस अवसर पर ग्वालियर लोकसभा प्रत्याशी और महापौर विवेक शेजवलकर ने कहा कि मोदी की जरूरत किसी राजनीतिक पार्टी को नहीं थी, आज मोदी की जरूरत देश को थी और अपनी जिम्मेदारी नागरिकों ने निभाई है, इसलिए उनका आभार और बहुत बहुत बधाई। सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को धन्यवाद। उन्होंने पूरे परिश्रम के साथ उन्होंने इस चुनाव में भाग लिया जो हमारी जीत का श्रेय बना है। 

उन्‍होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं ने अथक परिश्रम किया और जनता ने मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने के लिए अपना ऐतिहासिक समर्थन दिया। इसके लिए मैं सभी का आभारी हूं। ग्वालियर के विकास और ग्वालियर के सम्मान की दिशा में कोई कसर बाकी नहीं रहने दी जायेगी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

इस अवसर पर लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को अभूतपूर्व सफलता मिलने का जश्न मोदी हाउस में मनाया गया। कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर ढोल ढमाकों के साथ अपनी खुशियां जाहिर की। कार्यकर्ताओं ने मोदी है तो मुमकिन है और भाजपा जिंदाबाद के नारे बुलंद करते हुए एक दूसरे का मुंह मीठा कराते हुए प्रचंड जीत की बधाई दी। इससे पहले परिणाम आने के बाद केंद्रीय मंत्री एवं मुरैना लोकसभा प्रत्याशी नरेंद्र सिंह तोमर व ग्वालियर लोकसभा प्रत्याशी और महापौर विवेक शेजवलकर ने पडाव स्थित मंशापूर्ण हुनमान जी मंदिर पर दर्शन किए और भगवान का आशीर्वाद लिया।  

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended