संजीवनी टुडे

इस बार कोरोना योद्धाओं के अभिनंदन के साथ हम होंगे कामयाब की थीम पर होगा स्वतंत्रता दिवस का राज्य स्तरीय कार्यक्रम

संजीवनी टुडे 10-08-2020 13:38:48

15 अगस्त को हम होंगे कामयाब की थीम पर विशेष प्रस्तुति भी दी जाएगी।


जयपुर। राज्य स्तरीय स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में आज रविवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम के मीटिंग हॉल में सामान्य प्रशासन विभाग के शासन सचिव डॉ. प्रीतम बी यशवंत की अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित हुई। 

इस बैठक में प्रीतम ने सभी विभागों के अधिकारियों को आगामी स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम की पूरे उत्साह के साथ पूर्व की भांति सभी आवश्यक तैयारियां सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस विभाग, सार्वजनिक निर्माण विभाग, कला एवं संस्कृति विभाग, नगर निगम जयपुर आदि के अधिकारियों से स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के बारे में चर्चा की। 

उन्होंने बताया कि इस बार चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग, नगर निगम जयपुर, महिला एवं बाल विकास एवं जयपुर पुलिस के कोरोना वॉरियर्स का विशेष सम्मान किया जाएगा। इसके लिए सवाई मानसिंह स्टेडियम में अलग से स्थान आरक्षित किया गया है। 

उन्होंने सभी अधिकारियों को सोशल डिस्टेंसिंग के साथ स्वतंत्रता दिवस के राज्य स्तरीय कार्यक्रम के आयोजन के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस बार स्वतंत्रता दिवस के राज्यस्तरीय कार्यक्रम के दौरान सैनिटाइजेशन एवं सोशल डिस्टेंसिंग की व्यवस्थाओं का भी विशेष ध्यान रखा गया है। 

साथ ही उन्होंने बताया कि 15 अगस्त को हम होंगे कामयाब की थीम पर विशेष प्रस्तुति भी दी जाएगी। उन्होंने सवाई मानसिंह स्टेडियम के ग्राउंड पर जाकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने टेंट, माइक, लाइट आदि व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया और निर्धारित समय पर स्वतंत्रता दिवस के राज्यस्तरीय कार्यक्रम की सभी व्यवस्थाओं को पूर्ण करने के निर्देश दिए।

यह खबर भी पढ़े: आपस में भिड़े ‘जिगरी यार’! CPEC पर काम कर रहे Chinese Troops ने पाकिस्तानी सैनिकों को जमकर पीटा

यह खबर भी पढ़े: मणिपुर में कांग्रेस लाई है एनडीए सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव, फ्लोर टेस्ट आज

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended