संजीवनी टुडे

छोटी बहन से मामूली विवाद पर युवती ने उठाया ऐसा कदम...

संजीवनी टुडे 10-07-2019 14:23:15

मेजा थाना क्षेत्र के जरार गांव में मंगलवार की देर रात दो बहनों के बीच हुए विवाद से क्षुब्ध होकर बड़ी बहन ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली।


प्रयागराज। मेजा थाना क्षेत्र के जरार गांव में मंगलवार की देर रात दो बहनों के बीच हुए विवाद से क्षुब्ध होकर बड़ी बहन ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली। बुधवार की सुबह पुलिस ने गोताखारों से शव निकलवाया और अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया। 

मेजा के जरार गांव निवासी 18 वर्षीय अंजली पुत्री राम बाबू का मंगलवार की रात लगभग साढ़े बारह बजे किसी बात को लेकर छोटी बहन अनीता उर्फ नन्दनी से विवाद हो गया। बात बढ़ने पर अंजली देवी गुस्से में घर से निकली और तालाब में जाकर छलांग लगा दी। जब तक परिवार के लोग कुछ समझ पाते अंजली पानी में डूब गई। तालाब के गहरा होने और रात की वजह से परिजन कुछ नहीं कर पाये।

बुधवार की सुबह परिवार के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों के सहयोग से शव को तालाब से बाहर निकलवाया और अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया। 

पुलिस अधीक्षक यमुनापार दीपेन्द्र नाथ चौधरी ने बताया कि दो बहनों के बीच हुए विवाद से क्षुब्ध होकर बड़ी बहन ने तालाब में कूदकर आत्महत्या कर ली। परिजनों की सूचना पर विधिक कार्रवाई की जा रही है।  

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

bhggd

More From state

Trending Now
Recommended