संजीवनी टुडे

इस सड़क हादसें ने जयपुर को फिर दिलाई दो साल पुराने दर्दनाक हादसें की याद, चकनाचूर हुई कैब

संजीवनी टुडे 12-09-2019 19:58:58

अनुसंधान अधिकारी हैडकांस्टेबल प्रहलाद ने बताया कि ट्रक प्लाईवुड लेकर यूपी से अहमदाबाद जा रहा था।


जयपुर। राजधानी में आज एक तेज रफ्तार ट्रक बेकाबू होकर कैब पर पलट गया। अच्छी बात ये रही कि कैब चालक बच गया। इस हादसे में दोनों वाहनों के चालक घायल हो गए। हादसे के बाद एसएफएस चौराहे पर जाम लग गया।पुलिस ने मौके पर पहुंच कर क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा कर सड़क किनारे खड़ा करवा दिया। मामले की जांच सड़क दुर्घटना अनुसंधान इकाई साउथ कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: तारबंदी पार करके भारत आया पाकिस्तानी घुसपैठिया, पूछताछ में किए कई चौंकाने वाले खुलासे

इस हादसे ने चौमूं सर्किल पर दो साल पहले हुए हादसे की यादें ताजा कर दी। जून 2017 में चौमूं सर्किल पर एक नमक से भरा ट्रोला कार पर पलट गया। ट्रोले के नीचे दबने से कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई थी। इनमें तीन महिलाएं भी शामिल थी। हादसे के बाद माैके पर बडी संख्या में लाेग जमा हाे गए। स्थानीय लाेगाें की मदद से ही पुलिस ने कार चालक काे बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस के अनुसार अलसुबह करीब पौने चार बजे एक प्लाईवुड से भरा ट्रक एसएफएस चौराहे पर बेकाबू होकर वहां से गुजर रही कैब पर पलट गया। ट्रक के नीचे दबने से कैब बुरी तरह से चकनाचूर हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कैब चालक को बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया, जहां पर उसका उपचार जारी है। हादसे के बाद चौराहे पर जाम लग गया। पुलिस ने क्रेन की मदद से ट्रक को सीधा कर करीब एक दो घंटे में यातायात सुचारू करवाया। हादसे में कार पूरी तरह से पिचक गई। 

अनुसंधान अधिकारी हैडकांस्टेबल प्रहलाद ने बताया कि ट्रक प्लाईवुड लेकर यूपी से अहमदाबाद जा रहा था। रफ्तार के चलते एसएफएस चौराहे पर ट्रक बेकाबू होकर पलट गया था। ट्रक के नीचे दबने से कैब चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में ट्रक चालक रामपुर यूपी निवासी लिक्यू अहमद भी घायल हो गया। कैब चालक का जयपुरिया अस्पताल में उपचार जारी है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended