संजीवनी टुडे

कर्नाटक के इस विधायक ने पहले पार्टी से की बगावत, अब खरीदी 11 करोड़ की लग्जरी कार

संजीवनी टुडे 17-08-2019 12:06:53

कर्नाटक-जेडीएस सरकार के कुल 17 विधायकों ने नाराजगी के चलते जुलाई में इस्तीफा दे दिया था।


बेंगलुरू। कर्नाटक का सियासी नाटक हाल ही खत्म हुआ है। यहाँ पर कांग्रेस के 17 विधायकों के पार्टी से इस्तीफा देने के बाद कुमारस्वामी की सरकार अल्पमत में आ गई थी, जिसके बाद बहुमत ना होने के बाद कुमारस्वामी को सीएम पद से इस्तीफा देना पड़ा था और फिर बीजेपी नेता येदियुरप्पा ने प्रदेश में अपनी सरकार बनाई थी। 

यह खबर भी पढ़ें:Jammu Kashmir: कश्मीरी पंडितों की वापसी को लेकर प्रशासन ने दिया बड़ा बयान, कह डाली ऐसी बात

हालांकि, पार्टी के 17 बागी विधायकों में से 14 विधायकों को राज्यपाल द्वारा अयोग्य घोषित कर दिया गया था। अब इन्हीं बागी में से एमटीबी नागराज फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वह महंगी कार खरीदने से चर्चा में हैं। दरअसल, एमटीबी नागराज ने रोल्स रॉयस फैंटम VIII नामक 11 करोड़ कीमत की कार खरीदी है। हालांकि टैक्स आदि चुकाने के बाद इस लग्जरी कार की कीमत और बढ़ सकती है। 

कर्नाटक-जेडीएस सरकार के कुल 17 विधायकों ने नाराजगी के चलते जुलाई में इस्तीफा दे दिया था जिसके बाद राज्य में चल रही गठबंधन सरकार गिर गई थी। हालांकि तब विधानसभा अध्यक्ष ने कांग्रेस के 14 विधायकों को अयोग्य ठहराया था। इन्हीं विधायकों में एमटीवी नागराज भी शामिल थे। 

रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अभी उन्होंने अपनी कार पर टैक्स अदा नहीं किया है। वह कर्नाटक के पहले नेता नहीं है, जिनके पास इतनी महंगी कार है। कर्नाटक में खनन के लिए चर्चित जनार्दन रेड्डी के पास भी ऐसी ही कार है। एमटीवी नागराज के इतनी महंगी कार खरीदने पर किसी को हैरानी इसलिए नहीं हुई क्योंकि वह देश के सबसे अमीर विधायकों में शामिल हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान अपनी एक हजार करोड़ से अधिक की संपत्ति घोषित की थी। बता दें कि जब एमटीवी नागराज ने विधायक पद से इस्तीफा दिया था तब उन्हें मनाने की काफी कोशिशें हुईं थीं। कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने उनसे इस्तीफा वापस लेने के लिए भी कहा था। मगर एमटीवी नागराज ने अपना फैसला नहीं बदला। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From state

Trending Now
Recommended