संजीवनी टुडे

तीस फीट गहरी खाई में बस गिरी, चालक घायल

संजीवनी टुडे 08-12-2018 17:34:09


हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में परिवहन निगम की एक बस तीस फीट गहरी खायी में पलट गयी, जिससे चालक घायल हो गया। शनिवार को घटना की सूचना परिचालक ने उच्चाधिकारियों को दी है। चालक को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बांदा डिपो की बस क्रमांक 90टी-3767 हमीरपुर जिले से सवारियां लेकर बांदा जा रही थी। सुमेरपुर में चालक ने शुक्रवार की देर रात सवारियां उतारी। 

बस बांदा के लिये चली ही थी कि ग्राम टेढ़ा के पास मोड़ में अनियंत्रित होकर गहरी खायी में पलट गयी। घटना में बस चालक विजय बहादुर सचान निवासी पैलानी डेरा गंभीर रूप से घायल हो गया। गनीमत यह रही कि चालक के सिवाय बस में कोई और सवार नहीं था। 

इस घटना की जानकारी शनिवार को परिचालक आलोक प्रजापति को हुयी तो वह मौके पर पहुंचा और बस पलटने की सूचना उसने उच्चाधिकारियों को दी। वहीं घायल चालक को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रोडवेज कर्मचारी संघ के क्षेत्रीय अध्यक्ष तारिक हुसैन ने शनिवार को बताया कि यह बस शुक्रवार की रात कानपुर से आयी थी। रात में इस बस में तकनीकी फाल्ट आ गया था, जिससे परिचालक बस छोड़ कर घर चला गया था। 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314166166
MUST WATCH & SUBSCRIBE

इसके बाद चालक बस में मामूली सुधार कराते हुए बांदा जाने के लिये सवारियां लेकर हमीरपुर से सुमेरपुर की ओर चल पड़ा। सुमेरपुर में सवारियां उतारने के बाद चालक बस लेकर बांदा के लिये निकला तो टेढ़ा गांव के पास गहरी खायी में बस गिरकर पलट गयी, जिससे चालक घायल हो गया। घटना की जानकारी शनिवार को हुयी। दुघर्टना में परिवहन निगम को लाखों की क्षति पहुंची है। हालांकि बस में सवारियां नहीं थी वरना बहुत बड़ा हादसा हो सकता था।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended