संजीवनी टुडे

ये हैं वो मनिका बत्रा, जिन्हें पीएम मोदी ने दिया है फिटनेस चैलेंज!

संजीवनी टुडे 14-06-2018 21:35:05

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के द्वारा दिए गए फिटनेस चैलेंज को स्वीकार किया था। इस बिच पीएम मोदी ने ट्विटर पर अपनी वीडियो पोस्ट करके फिटनेस चैलेंज के तहत कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी और टेबल टेनिस के खिलाड़ी मनिका बत्रा को नॉमिनेट किया है।

बता दे कि, कॉमनवेल्थ खेलों में टेबल टेनिस के महिला एकल स्पर्धा में मनिका बत्रा ने भारत के लिए पहला गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचा था।

ू

मनिका बत्रा ने फाइनल में सिंगापुर की यू मेंग्यू को 4-0 से शिकस्त देकर मौजूदा राष्ट्रमंडल खेलों में अपना दूसरा स्वर्ण पदक जीता था। इसके बाद से पूरा देश में मनिका बत्रा अपनी एक अलग पहचान बना ली। 

आपको बता दें कि मनिका बत्र ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, "मुझे अपनी फिटनेस पर काम करना है क्योंकि खेल काफी तेज है और शीर्ष खिलाड़ियों को हराने के लिए अच्छी फिटनेस का होना बहुत जरुरी है।

ू

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

मुझे लगता है कि अभी और फिट होने तथा अपने खेल में तेजी आवश्यकता है। 22 साल की मनिका ने कहा था कि वह देश के लिए टेबल टेनिस में वह कामयाबी हासिल करना चाहती हैं जो बैडमिंटन में सायना नेहवाल और पीवी सिंधु ने हासिल की है। 

Rochak News Web

More From state

Trending Now
Recommended