संजीवनी टुडे

सीट बंटवारे को लेकर महागठबंधन के घटकों में मचेगा घमासान: भाजपा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 12-01-2020 17:21:36

भाजपा ने इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में नेतृत्व को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नीत महागठबंधन के घटक दलों में अभी से फंसे पेंच और राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के पार्टी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने को लेकर आज कहा कि इनके बीच बहुत जल्द सीट बंटवारे के समय भी सबकी राहें अलग-अलग होंगी।


पटना। बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में नेतृत्व को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नीत महागठबंधन के घटक दलों में अभी से फंसे पेंच और राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के पार्टी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाने को लेकर आज कहा कि इनके बीच बहुत जल्द सीट बंटवारे के समय भी सबकी राहें अलग-अलग होंगी।

यह खबर भी पढ़ें:​ मोदी ने कहा- विपक्षी दल नागरिकता संशोधन कानून को समझने के लिए राजी नहीं

भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने यहां कहा कि अभी तो तथाकथित महागठबंधन में चेहरे को लेकर फसाद हो रहा है लेकिन बहुत जल्द सीट बंटवारे पर सबकी राहें जुदा होंगी। प्रदेश की राजनीति में दो दशक से संजीवनी बने राजद को न सिर्फ कांग्रेस राज्य में नेतृत्व को लेकर ठेंगा दिखा रही है बल्कि वर्तमान गठबंधन को भी स्वीकार करने से कतरा रही है।

पांडेय ने बताया कि कांग्रेस ने साफ कह दिया है कि अभी तो गठबंधन होना बाकी है, तो चेहरे की बात कैसे की जाए। उन्होंने कहा कि हाल यह है कि कांग्रेस को राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद कतई पसंद नहीं हैं। उन्होंने कहा कि राजद नेता तेजस्वी यादव के मन में मुख्यमंत्री बनने को लेकर भले ही लड्डू फूट रहे हों लेकिन किसी भी परिस्थिति में न तो अपने साथी दल और न ही राज्य की जनता को उनका नेतृत्व स्वीकार्य हैं।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended