संजीवनी टुडे

मॉडल की तस्वीरें खींचने और उसे ब्लैकमेल करने वाला युवक गिरफ्तार

संजीवनी टुडे 20-06-2019 15:25:33

कोलकाता के पंचशायर थाना इलाके में रहने वाली एक मॉडल की छिप-छिपकर तस्वीरें खींचने और उसके जरिए ब्लैकमेल की कोशिश करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।


कोलकाता। कोलकाता के पंचशायर थाना इलाके में रहने वाली एक मॉडल की छिप-छिपकर तस्वीरें खींचने और उसके जरिए ब्लैकमेल की कोशिश करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसका नाम लाखी प्रसाद है। वह मूल रूप से बेंगलुरु का रहने वाला है। उसे बुधवार रात एक बजे के करीब गिरफ्तार किया गया है। 

बताया जा रहा है कि पंचशायर थाना इलाके में स्थित पीयरलेस अस्पताल के पास चकगरिया इलाके में एक बहुमंजिला आवासीय परिसर में मॉडल रहती है। आरोप है कि बुधवार रात नौ बजे के करीब उसके कमरे के सामने लाखी पहुंचा था। उसमें डोरबेल बजाया तो अंदर से मॉडल निकली। उसे देखते ही लाखी ने कहा कि वह उनसे दोस्ती करना चाहता है। 

इस पर उन्होंने कहा कि मुझे दोस्ती नहीं करनी। तब लाखी ने कहा था कि वह सामने के कमरे में रहता है और छिपकर खिड़की से मॉडल की कई ऐसी तस्वीरें खींचकर रखा है जो वायरल होने पर मॉडल की बदनामी होगी। उसने धमकी दी थी कि अगर वह दोस्ती नहीं करेगी तो इंटरनेट पर उन सभी तस्वीरों को अपलोड कर देगा। 

मॉडल ने तुरंत दरवाजा बंद किया और अपने एक परिचित के जरिए कोलकाता पुलिस के उच्च पदस्थ अधिकारी से बात की। रात 12 बजे थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। रात के समय ही पुलिस की टीम सक्रिय हुई और छापेमारी कर आरोपित लाखी को धर दबोचा। उसने पुलिस को बताया है कि वह मॉडल का दीवाना है। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended