संजीवनी टुडे

दोस्तों के साथ घूमने निकला युवक, चार दिन बाद गंगा दियारा में तैरता मिला शव

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 15-12-2019 22:53:20

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पूर्वी मलाही गांव निवासी सज्जन कुमार (24) चार दिन पूर्व अपने दोस्तों के साथ घूमने निकला था लेकिन...


बाढ़। बिहार के पटना जिले में बाढ़ थाना क्षेत्र के मलाही दियारा के ढाब से आज पुलिस ने चार दिन से लापता युवक का शव बरामद किया। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पूर्वी मलाही गांव निवासी सज्जन कुमार (24) चार दिन पूर्व अपने दोस्तों के साथ घूमने निकला था लेकिन जब वह वापस लौटकर नहीं आया तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। इसी खोजबीन के क्रम में आज युवक का शव गंगा दियारा क्षेत्र में एक ढाब के पानी में तैरता हुआ पाया और इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह खबर भी पढ़ें:​ ​शादी का झांसा देकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी गिरफ्तार

सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से निकलवाया और पोस्टमॉर्टम के लिए बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल भेजा गया है। शव को देखकर पुलिस को आशंका है कि सज्जन की डूबने से मौत हुई है वहीं परिजन उसकी हत्या किए जाने का आरोप लगा रहे हैं। घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 को बाढ़ कचहरी चौक के निकट सुबह नौ बजे से पूर्वाह्न 11 बजे तक जाम रखा, जिससे यात्रियों को भारी कठिनाई झेलनी पड़ी। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस जाम समाप्त करवा पाई।

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended