संजीवनी टुडे

शादी का झांसा देकर युवती को भगा ले गया युवक, फिर हुआ कुछ ऐसा

संजीवनी टुडे 09-06-2019 19:43:14

सिटी कोतवाली थाने में रविवार को युवती ने एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए प्रकरण दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि युवक उसे शादी का झांसा देकर गांव से भगाकर लाया था और दो दिन तक दुष्कर्म करने के बाद उसे छोड़कर भाग गया। पुलिस ने मुकदमा कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी


होशंगाबाद। सिटी कोतवाली थाने में रविवार को युवती ने एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए प्रकरण दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि युवक उसे शादी का झांसा देकर गांव से भगाकर लाया था और दो दिन तक दुष्कर्म करने के बाद उसे छोड़कर भाग गया। पुलिस ने मुकदमा कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

युवती ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया कि वह सिवनी मालवा विकासखंड की रहने वाली है। उसका अपने सहपाठी शुभम रघुवंशी नामक युवक से प्रेम प्रसंग था। वह उसे दो दिन पहले शादी का झांसा देकर घर से भगा लाया था और होशंगाबाद के सराफा चौक स्थित गोवर्धन लॉज में एक कमरा लेकर दो दिन तक उसके साथ दुष्कर्म किया। रविवार को युवक उसे अकेला छोड़कर भाग गया। युवती ने उसे फोन किया, लेकिन उसने फोन नहीं उठाया। उसने व्हाट्स एप पर मैसेज का जवाब भी नहीं दिया।

कोतवाली टीआई आशीष सिंह पंवार ने बताया कि युवती की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। एक विशेष टीम बनाई गई है, जो आरोपित की तलाश में जुट गई है।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From state

Trending Now
Recommended