संजीवनी टुडे

मांगें मनवाने के लिये बेटी के साथ पानी की टंकी पर चढ़ा युवक, फिर...

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 09-12-2019 12:45:37

भदोही के ज्ञानपुर क्षेत्र में सोमवार को जिलाधिकारी आवास के पास अपनी मांगें मनवाने के लिये एक युवक बेटी के साथ पानी की टंकी पर चढ़ गया और आत्महत्या की धमकी देने लगा जिससे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गयी।


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भदोही के ज्ञानपुर क्षेत्र में सोमवार को जिलाधिकारी आवास के पास अपनी मांगें मनवाने के लिये एक युवक बेटी के साथ पानी की टंकी पर चढ़ गया और आत्महत्या की धमकी देने लगा जिससे क्षेत्र में अफरा तफरी मच गयी।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जिला मुख्यालय पर स्थित जिलाधिकारी आवास के पास सुबह सरपतहां गांव निवासी गुलाब गौतम अपनी बेटी के साथ पानी की टंकी पर चढ़ गया। उसका आरोप है कि ग्राम प्रधान धनी यादव द्वारा उसकी जमीन पर कब्जा कर लिया गया है। कार्रवाई की मांग को लेकर कई बार जिलाधिकारी और समाधान दिवस पर उसने प्रार्थना पत्र दिया था, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

यह खबर भी पढ़ें:​ कर्नाटक उपचुनाव: 3 सीटों पर जीती BJP, कांग्रेस नेता डी शिवकुमार ने कहा- हमने हार स्वीकार कर ली

उन्होंने बताया कि सुबह गुलाब गौतम अपनी एक मासूम बेटी के साथ जिला मुख्यालय सरपतहां पहुंचा और पानी के टंकी पर चढ़ गया। वह अपने साथ मिट्टी का तेल भी डिब्बे में लिए हुए था। अपने शरीर पर छिड़कर लगातार आत्महत्या की धमकी दे रहा था।

जिलाधिाकरी आवास के पास इस तरह युवक के पानी की टंकी पर चढ़ने से पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गये। वहां काफी संख्या में तमाशबीनो की भीड़ जमा हो गयी है। पुलिस लगातार युवक को नीचे उतरने की बात कह रही थी। पानी की टंकी पर चढ़ा युवक की मांग है कि जब तक उसकी जमीन को ग्राम प्रधान द्वारा किये गए कब्जे से मुक्त नहीं कराया जायेगा वह नीचे नहीं उतरेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended