संजीवनी टुडे

अधिकारियों के छुट्टी पर होने के बावजूद नहीं रुकेंगे समाज कल्याण विभाग के काम

संजीवनी टुडे 11-06-2019 17:52:46

दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने मंगलवार को गीता कॉलोनी स्थित समाज कल्याण विभाग के जिला कार्यालय का औचक निरीक्षण किया।


नई दिल्ली। दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने मंगलवार को गीता कॉलोनी स्थित समाज कल्याण विभाग के जिला कार्यालय का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने दिव्यांगजन को पेंशन देने वाली खिड़की बंद मिलने पर नाराजगी जाहिर करते हुए अधिकारी के छुट्टी पर होने पर भी काम नहीं रोकने और खिड़की खुली रखने के निर्देश दिए।

?????

राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि समाज कल्याण विभाग 60 प्रतिशत कर्मचारियों पर काम कर रहा है, जिससे विभाग को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि सर्विस विभाग दिल्ली सरकार के अधीन नहीं होने के कारण अधिकारियों की नियुक्ति उपराज्यपाल के अधिकार क्षेत्र में है।

मंत्री ने कहा कि इस संदर्भ में दिल्ली के उपराज्यपाल अनील बैजल को भी कई पत्र लिखे जा चुके हैं लेकिन अभी तक नियुक्तियों को लेकर कोई निर्णय नहीं हो सका है। उन्होंने अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि अगर किसी के सेल्फ अटेस्टेशन(स्वयं सत्यापन) में कोई दिक्कत है तो विधायकों द्वारा किया गया सत्यापन भी मान्य होगा।

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now
Recommended