संजीवनी टुडे

लिव इन में रह रही युवती ने पिता पर लगाया हाथापाई का आरोप, बाद में मामला निकला कुछ और

संजीवनी टुडे 23-05-2020 05:27:00

युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक युवती ने अपने पिता व 15-20 अन्य लोगों पर उससे हाथापाई व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा दिया। पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया, लेकिन जांच में मामला कुछ और ही निकला।


फतेहाबाद। युवक के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक युवती ने अपने पिता व 15-20 अन्य लोगों पर उससे हाथापाई व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा दिया। पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया, लेकिन जांच में मामला कुछ और ही निकला। 

दरअसल, भट्टूकलां क्षेत्र की 20 साल की एक युवती करीब एक महीने से धांगड़ निवासी युवक के साथ लिव इन में रह रही है। युवती कल अपने वकील के माध्यम से प्रोटेक्शन के लिए आई थी। इसी दौरान करीब 15-20 लोग वहां आ गए और युवती से हाथापाई करके उसे अपने साथ गाड़ी में डालने लगे लेकिन हंगामा होने के कारण यह लोग युवती को वहीं छोड़कर चले गए। 

हुडा चौकी प्रभारी रिसाल सिंह ने बताया कि जो लोग युवती के लिए आए थे, वह गांव बग्गुवाली से थे। उनकी एक लड़की गायब है और किसी ने उनको बता दिया कि उनकी लड़की फतेहाबाद कोर्ट में है। इस युवती के माता-पिता फतेहाबाद नहीं आए थे बल्कि उनके जान पहचान वाले थे। इस कारण वह युवती को नहीं पहचान पाए और भट्टूकलां क्षेत्र की युवती को बग्गुवाली की युवती समझ बैठे वहीं दूसरी ओर भट्टूकलां निवासी युवती ने उनको अपने पिता व उसके साथी समझ लिया। बग्गुवाली की पंचायत ने इस संबंध में शपथ पत्र दे दिया है। युवती को प्रोटेक्शन दी गई है। उन्होंने बताया कि युवक व युवती की उम्र एक समान है, जिस कारण वह लव मैरिज नहीं कर पा रहे थे तो युवती लड़के के पास रहने लगी।  

यह खबर भी पढ़े: उत्तराखंडः बहुचर्चित छात्रवृत्ति घोटाले के मुख्य आरोपित गीताराम नौटियाल की बहाली का आदेश रद्द

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended