संजीवनी टुडे

महिला ने आग लगाकर की खुदकुशी, बचाने में भतीजा झुलसा

संजीवनी टुडे 11-06-2019 12:42:56

बबेरु थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात किसी बात से नाराज होकर एक महिला ने खुद को आग लगा ली। इस अग्निकांड में महिला की मौत हो गई तो उसका भतीजा गंभीर रूप से झुलस गया। उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


बांदा। बबेरु थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात किसी बात से नाराज होकर एक महिला ने खुद को आग लगा ली। इस अग्निकांड में महिला की मौत हो गई तो उसका भतीजा गंभीर रूप से झुलस गया। उसे नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बबेरु थानाक्षेत्र स्थित ग्राम विनवट रहने वाल गोरेलाल सूरत (गुजरात) में मजदूरी करता है जबकि उसकी पत्नी ममता परिवार के साथ ससुराल विनवट में रहती हैं। पांच जून को गोरेलाल घर आया था। सोमवार की रात 11 बजे करीब परिवार के लोग साथ बैठकर भतीजे की बेटी की शादी को लेकर चर्चा कर रहे थे। 

इसी दौरान कमरे से ममता (25) के चीखने चिल्लाने की आवाज सुनाई दी। घर के अंदर से धुआं निकलता देखकर भतीजा धर्मेन्द्र (20) कमरे का दरवाजा तोड़कर कमरे के भीतर पहुंचा जहां ममता आग का गोला बनी हुई थी। आग से लिपटी चाची को बचाने में धर्मेन्द्र भी गंभीर रूप से घायल हो गया। जब तक आज आग बुझी तब तक ममता ने दम तोड़ दिया था। 

पति गोरेलाल ने बताया कि तीन साल पहले हमारी शादी हुई थी और एक बेटी भी है। हम दोनों खुश थे, फिर भी पता नहीं क्यों उसने आत्महत्या की। मंगलवार सुबह थाना प्रभारी ने बताया कि मायके पक्ष को घटना के बारे में जानकारी दे दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच की जा रही है। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

More From state

Trending Now