संजीवनी टुडे

भीलवाड़ा में शहीद राम भक्तों को दी श्रद्धांजलि

संजीवनी टुडे 12-03-2019 16:01:15


भीलवाड़ा। भीलवाड़ा शहर में 12 मार्च 1991 को गद्दी छोड़ो मंदिर सौंपो श्री राम जन्मभूमि मन्दिर निर्माण आंदोलन के दौरान सांगानेरी गेट भीलवाड़ा में शहीद हुए राम भक्त रतनलाल सेन (खामोर), सुरेशचंद्र सेन व राजू बैरवा को शहीद स्मारक पर माल्यर्पण,पुष्पाजंलि अर्पित कर श्रद्धांजलि दी गयी। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

अंतराष्ट्रीय हिन्दू परिषद के चित्तोड़ प्रांत सह महामंत्री विनीत द्विवेदी ने इस मौके पर कहा कि राम भक्तों को सच्ची श्रद्धांजलि संसद में कानून बनाकर भव्य मंदिर का निर्माण कर होगी। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के राम मंदिर मुद्दे पर तीन लोगों की मध्यस्थता नियुक्ति का विरोध किया। राम के नाम पर पंचायत से पार्लियामेंट तक भाजपा की सरकार है, फिर हिंदुओं ने राम मंदिर के नाम पर वोट मांग कर पांच वर्षों में संसद में कानून बनाकर मंदिर का निर्माण क्यों नहीं किया। इस मौके पर राष्ट्रीय बजरंगदल प्रांतीय उपाध्यक्ष भारत गैंगट ने कहा कि रामजी टाट में मोदी सरकार ठाठ में, रामजी टेंट, नेता पार्लियामेंट में हैं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

जब तीन-बार ट्रिपल तलाक पर कानून आ सकता है, तो राम मंदिर पर अध्यादेश को नहीं आ सकता। जिनका राम मंदिर आंदोलन से कुछ लेना-देना नहीं है। उन लोगों की मध्यस्थता स्वीकार नहीं है। हमें मध्यस्थता नहीं मंदिर चाहिए। श्रद्धांजलि में जिला मंत्री योगेश व्यास, राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय सोनी, जिले के उपाध्यक्ष विजय सोनी, नगर महामंत्री कमल राजपुरोहित, वार्ड नंबर 15 के अध्यक्ष हिमांशु शर्मा श्रद्धांजलि अर्पित की।

More From state

Trending Now
Recommended