संजीवनी टुडे

स्कूटी पर जा रही शिक्षिका पर युवक ने फेंका तेजाब,साथी शिक्षिका भी आई चपेट में

संजीवनी टुडे 11-04-2019 20:43:46


जोधपुर। जिले के देचू थाना क्षेत्र में गुरुवार को दोपहर में एक बाइक सवार युवक ने मोपेड पर जा रही शिक्षिका पर तेजाब फेंक दिया। इससे उसका चेहरा व शरीर के अन्य हिस्से झुलस गए। मोपेड पर उसकी साथी शिक्षिका भी बैठी थी। वह भी तेजाब के छींटे गिरने से झुलस गई। दोनों शिक्षिकाओं को यहां महात्मा गांधी अस्पताल रैफर किया गया है। वहीं बाइक सवार युवक की तलाश की जा रही है। घटना जाखोड़ा चामू गांव की है। घटना को रंजिशवश भी जोडक़र देखा जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक राहुल बारहठ, डीवाईएसी सिमरथाराम, सीआई जयकिशन सोनी ने मौका मुआयाना किया। फिलहाल इस बारे में पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में भी लगी है।

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

प्राप्त जानकारी के अनुसार मूलत: सवाई माधोपुर हाल चामूं निवासी अर्चना मीणा ग्राम पंचायत सेखाला के गांव जाखोड़ा स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका है। वह चामूं में एक किराये के कमरे में रहती है। गुरुवार को दोपहर करीब एक बजे विद्यालय की छुट्टी होने पर वह अपनी एक साथी शिक्षिका हेमलता मीणा के साथ मोपेड पर किराए के कमरे जा रही थी। कुछ ही दूर कच्चे मार्ग पहुंचने पर पीछे से मोटर साइकिल सवार एक युवक पास आया और पीछे बैठी अर्चना पर तेजाब फेंक दिया जो उसकी पीठ व चेहरे पर जा गिरा। तेजाब के कुछ छींटे मोपेड चला रही साथी शिक्षिका के हाथ पर भी जा गिरे। चेहरा, पीठ व हाथ झुलसने से दोनों शिक्षिकाएं घबरा गईं। मोपेड अनियंत्रित होकर गिर गईं। दोनों शिक्षिकाएं भी नीचे गिरी। विद्यालय में सूचना मिलने पर एक ग्रामीण मौके पर पहुंचा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

उसने पुलिस को सूचना दी और दोनों शिक्षिकाओं को नजदीक स्थित प्राथमिक अस्पताल पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को महात्मा गांधी अस्पताल रैफर कर दिया गया। फिलहाल हमलावर का पता नहीं चल पाया है और न ही तेजाब से हमले का कोई सुराग मिल सका है। पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और हमलावर की तलाश शुरू करवाई। तेजाब से हमले में झुलसने वाली अर्चना गत फरवरी में ही बतौर शिक्षिका चयनित हुई थी और जाखोड़ा स्थित विद्यालय में पहली पोस्टिंग थी। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। पुलिस इसमें रंजिश की आशंका भी जता रही है। उनके बयान से ही आगे की स्थिति स्पष्ट हो सकेगी। 

More From state

Trending Now
Recommended