संजीवनी टुडे

पत्नी के मायके जाते ही पीछे से पति ने उठाया ऐसा कदम...

संजीवनी टुडे 03-07-2019 15:19:10

शहर के शोभावतों की ढाणी पाल रोड क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपने घर में साड़ी का फंदा बनाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली।


जोधपुर।  शहर के शोभावतों की ढाणी पाल रोड क्षेत्र में रहने वाले एक युवक ने अपने घर में साड़ी का फंदा बनाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। बुधवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद पुलिस ने मौका स्थल पर निरीक्षण किया। आत्महत्या की वजह आरंभिक तौर पर पता नहीं लगी है। 

शोभावतों की ढाणी क्षेत्र में नाथूसिंह के मकान में किराये पर रहने वाले धीरज पुत्र भीखाराम घांची ने की तरफ से रिपोर्ट दी गई। इसमें बताया कि वह अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर से बाहर गया था। पीछे उसका बड़ा भाई प्रदीप निकूब (28) वर्ष अकेला था। रात्रि को जब परिजन वापस लौटे तो देखा की मकान अन्दर से बंद था। 

आवाज देने पर भी नहीं खोलने पर किसी अनहोनी की आशंका के चलते परिजन पड़ौसी की छत से ऊपरवाड़े से घर में घुसे और अन्दर से बंद दरवाजा खोला। कमरा संभाला तो उसका भाई प्रदीप साड़ी का फंदा बनाकर लटका मिला। परिजनों ने उसको नीचे उतार कर एमडीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में लेकर गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत बता दिया। 

पुलिस ने बताया कि उसका भाई मेडिकल की दुकान पर काम करता था। पत्नी पीहर इंदौर में होना बताया जाता है। वहीं उसकी मां आदि भाई के यहां पर किसी प्रसादी में जाना बताया गया। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

hgyy

More From state

Trending Now
Recommended