संजीवनी टुडे

भाई की हत्या का बदला लेने के लिए बहन ने उठाया एेसा कदम

संजीवनी टुडे 19-07-2018 09:45:16


लखनऊ। देवरिया जिले के बनकटा थाना क्षेत्र की ग्राम पंचायत बौलिया पाण्डेय के एक परिषदीय विद्यालय में छात्रों के मिड डे मिल में जहर मिलाने वाली छात्रा को पुलिस ने बुधवार को बाल सुधारगृह में भेज दिया। उसके खिलाफ मंगलवार की देर शाम प्रधानाध्यापक की तहरीर पर जहर खुरानी का केस दर्ज किया गया था। 

जानकारी के अनुसार कक्षा आठ तक परिषदीय विद्यालय संचालित विकास खंड के बौलिया पाण्डेय में प्राथमिक व जूनियर की कक्षाएं एक ही परिसर में चलती हैं। दोनों स्कूलों का मिड डे मिल भी प्राथमिक स्कूल की रसोई घर में ही बनता है। मंगलवार को कक्षा आठ की एक छात्रा ने एमडीएम की दाल में जहरीला पदार्थ डाल दिया था। उसे ऐसा करते देख रसोइए ने प्रधानाध्यापक भृगुनाथ प्रसाद को जानकारी दी। मामले के बाद हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को हिरासत में ले लिया। इसके अलावा डिप्टी सीएमओ के नेतृत्व में पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जांच के लिए दाल का सेंपल ले लिया।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में call: 09314166166

MUST WATCH

पुलिस ने प्राथमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक भृगुनाथ प्रसाद की तहरीर पर मंगलवार की देर शाम आरोपी छात्रा के खिलाफ धारा 328, 511 का केस दर्ज कर लिया। थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि छात्रा को बाल सुधार गृह गोरखपुर भेज दिया गया।

sanjeevni app

More From state

Loading...
Trending Now
Recommended