संजीवनी टुडे

प्रदेश का पहला बजट होगा जिसमें समाज के सभी वर्गो से ली राय : सांसद

संजीवनी टुडे 27-02-2020 17:32:07

भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा की आगामी सात मार्च को कैरू में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा।


भिवानी। भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा की आगामी सात मार्च को कैरू में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री मनोहर लाल इस जनसभा को बतौर मुख्य अतिथि सम्बोधित करेंगे। सांसद धर्मबीर सिंह गुरुवार को तोशाम स्थित लोक निर्माण विश्राम गृह में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा की कैरू में आयोजित होने वाली जनसभा में भविष्य के लिए करवाये जाने वाले विकास कार्यो की घोषणा की जाएगी। उन्होंने कहा की यातायात मार्ग किसी भी प्रदेश एवं देश के विकास की धुरी होते हैं। इसलिए राष्ट्रीय राजमार्ग एवं लोक निर्माण विभाग (भवन व मार्ग शाखा) द्वारा बनाई जाने वाली सडक़ों का निर्माण कार्य प्राथमिकता के आधार पर पुरा किया जाएगा। 

भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र मे 1500 किलोमीटर से अधिक लम्बाई की सडक़ों का निर्माण किया जाएगा। इसके अतिरिक्त एक गावं से दूसरे गांव को जोडऩे वाली सम्पर्क सडक़ों का निर्माण मार्केटिंग बोर्ड द्वारा किया जाएगा।

यह खबर भी पढ़े: यूथ कांग्रेस ने मुख्यमंत्री को दिखाए काले झंडे, कई कार्यकर्ताओं को किया गिरफ्तार

यह खबर भी पढ़े: नीरव मोदी के कीमती सामानों की नीलामी 5 मार्च तक स्‍थगित

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended