संजीवनी टुडे

जरूरतमंदो के सहयोगार्थ सरपंच ने अपनी तनख्वाह भी लगा दी राशन वितरण में

संजीवनी टुडे 10-04-2020 18:27:21

जरूरतमंदो के सहयोगार्थ सरपंच ने अपनी तनख्वाह भी लगा दी राशन वितरण में


डूंगरपुर। कोरोना संकट के चलते लॉक डाऊन में जरूरतमंद लोगों तक राशन की व्यवस्था को लेकर सभी अपने-अपने ढंग से कार्य कर रहे है जिसमें कई लोग ऐसे भी है जो आमजन के लिए अपने परिवार की चिंता को भी परे रख देते है। 

सागवाड़ा पंचायत समिति के ग्राम पंचायत बिलिया बड़गामा के नव निर्वाचित सरपंच आजाद कलासुआ भी उनमें से एक है जो किसी गरीब की तकलीफ को नही देख सकते। आजाद स्वयं गरीबी में पले-बड़े, जिससे गरीबी का दर्द अच्छे से समझते है। 

लॉक डाऊन मे कोई भूखा नही रहे जिसके लिए उन्होने अपने दो माह की तनख्वाह भी राशन वितरण मे लगा दी ओर अभी तक पंचायत क्षेत्र के 80 जरूरतमंद परिवारो को एक माह का राशन उपलब्ध कराया। आजाद ने बताया कि वर्तमान में सरकार की ओर से केवल गेहूं उपलब्ध हो रहे है मगर अन्य घरेलु सामग्री नही होने पर लोग चिंतित थे जिसको लेकर उन्होने स्वयं के विवेक पर लोगो को राशन सामग्री पहुंचाई जा रही है। 

आजाद ने बताया कि गांव मे कोरोना से बचाव को लेकर 80 लीटर सेनेटाईजर का छिड़काव पूरे पंचायत क्षेत्र मे शुरु कर दिया है, वही 25 हजार रुपए के मास्क का वितरण 5 वार्डो मे वितरित किये है, 4 वार्ड बाकि है जिसके लिए मास्क का क्रय किया जाएगा। 

यह खबर भी पढ़े:अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव इस एक्ट्रेस ने सुनाई अपनी दर्दभरी दास्तां, बोली- मुझे हल्के लक्षण दिखे, लेकिन...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended