संजीवनी टुडे

रक्षाबंधन पर रोडवेज बसों में रहा महिलाओं का राज, पुरूष यात्री दिखें परेशान

संजीवनी टुडे 03-08-2020 16:59:06

प्रतिवर्ष की तरह इस साल भी रोडवेज ने रक्षा बंधन पर्व पर महिलाओं को फ्री यात्रा का तोहफा दिया। महिलाएं रोडवेज की बसों में बैठकर अपने भाइयों को राखी बांधने गई।


जयपुर/जोधपुर। प्रतिवर्ष की तरह इस साल भी रोडवेज ने रक्षा बंधन पर्व पर महिलाओं को फ्री यात्रा का तोहफा दिया। महिलाएं रोडवेज की बसों में बैठकर अपने भाइयों को राखी बांधने गई। राइका बाग बस स्टैंड पर बसों में महिलाओं का ही राज दिखाई दिया। 

रोडवेज ने रक्षाबंधन के मौके पर महिलाएं एवं बालिकाओं के लिए रोडवेज की साधारण व द्रुतगामी बसों में राजस्थान में नि:शुल्क यात्रा का तोहफा दिया। इसमें वॉल्वो व अनुज्ञा पत्रों पर संचालित बसों को फ्री यात्रा से बाहर रखा गया। ऐसे में अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधने के लिए महिलाओं का हुजूम बस स्टैंड पर उमडऩे लग गया था। दिनभर यह नजारा देखा गया। अपने हाथ की कलाइयों पर बहना का प्यार बंधवाने के लिए सुबह से ही लोग बसों से अपने गंतव्य की ओर निकल गए थे।  

रोडवेज में फ्री यात्रा करने के बारे में महिलाओं ने बताया कि उन्हें सरकार की यह सुविधा बहुत अच्छी लगी है। राखी पर रोडवेज की ओर से महिलाओं को दिया गया यह तोहफा सराहनीय है। हालांकि इसको लेकर की गई व्यवस्थाओं को लेकर परेशानी भी उठानी पड़ी। पुरूष यात्री भी सोमवार को परेशान देखे गए।

यह खबर भी पढ़े: उमा भारती सरयू किनारे रहेंगी, इस वजह से भूमि पूजन कार्यक्रम में नहीं होंगी शामिल

यह खबर भी पढ़े: पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मनोहर जोशी की पत्नी अनघा जोशी का निधन

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From state

Trending Now
Recommended