संजीवनी टुडे

बलात्कारी मौलाना का पुतला बना दी गयी फांसी

संजीवनी टुडे 14-06-2019 22:10:07

अलीगढ़ के बाद हमीरपुर और कानपुर में हुई बलात्कार की घटनाओं को लेकर शुक्रवार को हिन्दू एकता समित के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। समिति के लोगों ने बलात्कारी मौलाना का पुतला बना फांसी दे दी और सरकार से मांग की ऐसे ही उसे फांसी दी जाये


कानपुर। अलीगढ़ के बाद हमीरपुर और कानपुर में हुई बलात्कार की घटनाओं को लेकर शुक्रवार को हिन्दू एकता समित के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया। समिति के लोगों ने बलात्कारी मौलाना का पुतला बना फांसी दे दी और सरकार से मांग की ऐसे ही उसे फांसी दी जाये। 

देश में पिछले कुछ समय से लगातार बलात्कार जैसी अमानवीय घटनायें हो रही है। जिनका लोग खुल कर बहिष्कार भी कर रहे है। लेकिन फिर भी न जाने क्यों लोग बाज क्यों नही आ रहे है। निर्भया कांड से लेकर अलीगढ़ में हुए ट्विंकल शर्मा साथ दुष्कर्म को कोई कैसे भूल सकता है। 

बीते दिनों शहर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के हंसपुरम में मदरसा में मौलाना जावेद द्वारा 14 वर्षीय बच्ची के साथ बलात्कार किये जाने से पूरे शहर में लोगों में इस बात की खासी नाराजगी है। इसी कड़ी में आज शहर के बड़ा चौराहा में हिन्दू मुस्लिम एकता समिति के लोगों ने बलात्कारी मौलाना जावेद का पुतला बना कर उसे फांसी दी गयी। 

इसके साथ ही सरकार से यह मांग की जैसे हमने इस पुतले को फाँसी दी है ठीक इसी तरह जावेद को भी फाँसी दी जाए। वहीं वकीलों से भी यह अनुरोध किया कि ऐसे बलात्कारियों का केस कोई न लड़े। संरक्षक इकबाल बहादुर शास्त्री ने कहा कि जब तक बलात्कारियों को कड़ी सजा नहीं मिलेगी तब तक ऐसे अपराध होते रहेंगे। इसी के चलते हमने बलात्कारी मौलाना का पुतला बनाकर फांसी दी है। इस दौरान विरोध प्रदर्शन के बाद संस्था के लोगों ने एसएसपी को भी ज्ञापन देकर बलात्कारी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की गयी।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From state

Trending Now
Recommended